बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शाहरुख खान इन दिनों परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं. हाल ही में एक टॉकिंग मूवीज नाम शो के दौरान उन्होंने अपने फिल्मी सफर के बारे में बात करते हुए कहा कि निर्देशक बनना अकेलेपन में बैठकर काम करने के जैसा है. शाहरुख खान का कहना है कि वह एक्टर बनकर खुश हैं.

उन्होंने कहा- फिल्म निर्देशक एक भगवान के समान होता है, वह फिल्म बनाता है, एक्टर को बताता है कि कैसे एक्टिंग करनी है, डायलॉग और स्क्रिप्ट को चुनता है, फिल्म की कास्टिंग से लेकर सिनेमाघरों में रिलीज होने तक की जिम्मेदारी डायरेक्टर की होती है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता और असफलता के लिए निर्देशक ही जिम्मेदार होते हैं. मेरा मानना है कि निर्देशक का काम बेहद अकेलेपन का है.

शाहरुख खान ने कहते हैं कि मेरा मानना है कि अगर वह कभी भी निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाएंगे को वह अकेले और दुखी हो जाएंगे और जीने के तरीके से भी उनकी बहुत सी चीजें हट जाएंगी. पहले से ही एक एक्टर होने के नाते वह अकेले और बहुत ज्यादा शांत हैं. शाहरुख खान ने यह भी कहा कि अभी मैं अकेला और खुश महसूस कर रहा हूं. अगर मैं एक निर्देशक बनूं को मैं अकेला और दुखी हो सकता हूं.

शाहरुख ने आगे कहा कि- अगर मैं कभी निर्देशन के क्षेत्र में किस्मत आजमाउंगा तो मैं एक एक्शन फिल्म का निर्देशन करना चाहूंगा. मैं आगे क्रिस्टोफर नोलन बनना चाहता हूं. शाहरुख का कहना है कि उनके साथ सबसे बड़ी समस्या यह है कि उन्हें नहीं पता कि कब ओके कहना है और निर्देश का काम रोल, कैमरा, एक्शन, कट ओक कहना होता है.

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में बिग बजट फिल्म साइन की है, फिल्म में कॉमिक, एक्शन, थ्रिलर तीनों का ही भरपूर मसाला देखने को मिलेगा. फिल्म का निर्देशन राज निदीमोरू और कृष्णा डीके करेंगे.

Also Read, ये भी पढ़ें- Happy Birthday Rahat Fateh Ali Khan: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान की आवाज का जादू आज भी है फैंस के दिलों में बरकरार, सुनें उनके कुछ बेहतरीन गानें

Nawazuddin Siddiqui Sister Syama Tamshi Siddiqui Passes Away: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तामसी सिद्दीकी का 26 साल की उम्र में निधन, 8 साल से कैंसर से लड़ रही थीं जंग

Ayushmann Khurrana Collaborate With Karan Johar Next Film: करण जौहर की अगली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में जल्द नजर आ सकते हैं ड्रीम गर्ल स्टार आयुष्मान खुराना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर