मुंबई, मुंबई में शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास की एक बिल्डिंग में भयंकर आग लग गई है. ये आग बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर लगी है, मौके पर दमकल विभाग की आठ गाड़ियां पहुँच गई हैं. फिलहाल, आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. बता दें बांद्रा की जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसका नाम ‘जिवेश’ है.

जिवेश बिल्डिंग में आग

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान का बंगला बांद्रा में स्थित है जहां पर और भी कई बड़े सितारे रहते हैं. ऐसे में ये हाई प्रोफ़ाइल माना जाता है, जैसे ही जीवेश बिल्डिंग में आग लगी, दमकल विभाग को इस आग की सूचना दी गई. फिलहाल, मौके पर दमकल विभाग की आठ गाड़ियां पहुँच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. गौरतलब है, इस आग की वजह से किसी के भी हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल, आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें धुंए का गुबार साफ देखने को मिल रहा है.

वहीं अगर शाहरुख़ खान के बंगले मन्नत की चर्चा करें तो इसका असली नाम Villa Vienna हुआ करता था. लेकिन वर्ष 2001 में शाहरुख खान की बंगले के मालिक से मुलाकात हुई और किंग खान ने Bai Khorshed Bhanu Sanjana Trust ये बंगला खरीदा और इसका नाम मन्नत रखा.

खबरों के मुताबिक शाहरुख खान ने ये बंगला उस वक्त 13.32 करोड़ में खरीदा था, आज के समय में इस बंगले की कीमत कई गुना बढ़ गई है. शाहरुख खान के बंगला खरीदने के 4 साल तक ये Villa Vienna के नाम से ही रजिस्टर्ड था, फिर साल 2005 में आधिकारिक तौर पर इस बंगले का नाम मन्नत रखा गया.

 

बिहार में बीपीएससी पेपर लीक, भोजपुर के परीक्षा केंद्र पर अभ्यर्थियों ने किया जमकर हंगामा, जांच कमेटी गठित

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर