बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो की तैयारियों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. शाहरुख खान बुधवार को लंदन से एक अवॉर्ड सेरेमनी अटेंड करके मुंबई पहुंचे हैं. मुंबई एयरपोर्ट से शाहरुख खान की तस्वीरें भी सामने सामने आई हैं. वहीं शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो भी शेयर की है. इस लेटेस्ट फोटो को शेयर करते हुए SRK ने अपने बेटे अबराम का भी जिक्र भी किया है.

शाहरुख खान ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि – गेम बदलने के लिए मैं घर आ रहा हूं.अब वक्त हो चला है अबराम के साथ Lego Blocks खेलने का… शाहरुख खान के इस पोस्ट को देखकर साफ पता चलता है कि अबराम उनके दिल के कितने करीब है और शाहरुख बेटे अबराम के साथ खेलना बेहद पसंद करते हैं. शाहरुख खान के इस पोस्ट को अब तक 31 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

वहीं शाहरुख खान के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो शाहरुख खान इनदिनों मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो की तैयारियों में जुटे हुए हैं. शाहरुख की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. खबर यह भी है कि शाहरुख खान जल्द ही सलमान खान के शो दस का दम सेट पर अपनी फिल्म जीरो का ग्रैंड प्रमोशन करते नजर आएंगे

अजय देवगन की फिल्म तानाजी- द अनसंग हीरो में सैफ अली खान की एंट्री, इस दमदार किरदार में आएंगे नजर!

सुहाना खान के स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक के आगे पापा शाहरुख खान का स्टाइल पड़ा फीका