बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान की एक्टिंग तो दर्शकों को पसंद आई, लेकिन फिल्म की कहानी की वजह से यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. अब एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान के बॉलीवड करियर को संवारने के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी उनके साथ एक नए प्रोजक्ट पर काम करेंगे. जीरो की असफलता के बाद शाहरुख किसी ऐसी फिल्म में काम नहीं करना चाहते कि उन्हें फिर भी असफलता हाथ लगे और इसलिए वह अपनी अगली फिल्म के लिए स्क्रिप्ट को ध्यान से पढ़ कर काम करना चाहते हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान अब फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के आइडिया पर काम कर रहे हैं और इसके लिए वह कुछ दिन पहले हिरानी से मिले भी थे. हिरानी के साथ काम करने को लेकर शाहरुख खानी काफी खुश हैं और उन्हें राजकुमार हिरानी का आइडिया भी काफी पसंद आया है. शाहरुख ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए दिलचस्प स्क्रिप्ट को पढ़ भी लिया है, लेकिन फिल्म की कहानी के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है.

राजकुमार हिरानी ऐसे निर्देशक हैं जिनके निर्देशन में बनी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित नहीं हुई है और वह बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. दर्शक उनके निर्देशन में बनी फिल्मों को देखने का इंताजर करते हैं और राजकुमार हिरानी ने बतोर प्रोड्यूसर भी बॉलीवुड में काम किया है. हिरानी को फिल्म 3 इडियट्स के लिए फिल्म फेयर बेस्ट डायरेक्टर का अवॉ़र्ड मिला है.

शाहरुख की फिल्म जीरो में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थीं फिर भी यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं अगर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्मों की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जीवन पर बनी फिल्म संजू थी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की थी. फिल्म संजू में रणबीर कपूर का लुक राजकुमार हिरानी ने हूबहू संजय दत्त की तरह ही दिखा दिया था. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म पीके, 3 इंडियट्स, मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई भी सुपर हिट साबित हुई थीं.

Anushka Sharma Sexy Video: अनुष्का शर्मा का बोल्ड लुक कर देगा आपको मदहोश, सेक्सी वीडियो से खींचा सभी का ध्यान

Shah Rukh Khan The Lion King: शाहरुख खान ने द लॉयन किंग एक दो नहीं बल्कि इस वजह से देखी 40 बार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App