बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शाहरुख खान 9 वें बीजिंग अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए चेन्नई में हैं, जिसके बाद शाहरुख खान आज चीन पहुंचे और हवाई अड्डे पर उनके सैकड़ों फऐंस ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. शाहरुख खान सभी के प्यार से अभिभूत थे और उन्होंने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि मेरा ऐसे गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, मुझे अच्छा लगा आप लोगों का मेरी लिए प्यार देख कर और साथ ही तोहफे लाने के लिए धन्यावाद. इतना ही नहीं शाहरुख खान के फैंस में से किसी एक ने शाहरुख की चीन में बातचीत का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उसने उनके अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया है.

जिसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा कि नहीं, इस बारे में मैंने अभी कुछ भी तय नहीं किया है. मुझे लगता है कि मैं अगली फिल्म के लिए निर्णय लूंगा जो मैं जून तक करने जा रहा हूं. इसके साथ ही जीरो के बाद उनकी अगली फिल्म क्या है यह जानने के लिए हर कोई इंतजार कर रहा है. शाहरुख खान ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि मैं सिर्फ फिल्मों के बारे में सुन रहा हूं और मैं कुछ समय सिर्फ सुनना और उन पर काम करना चाहता हूं. इसलिए जून तक मुझे फोन करना चाहिए कि मैं कौन सी फिल्म करना चाहता हूं.

फिलहाल शाहरुख खान इस समय चीन में हैं क्योंकि उनकी फिल्म जीरो को 9 वें बीजिंग अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया जाएगा. फिल्म फेस्टिवल के समापन के वक्त इस फिल्म का स्क्रीनिंग किया जाएगा. बता दे कि ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म जीरो में शोहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.

वहीं अब हम यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं कि शाहरुख खान आखिर किस फिल्म में काम करेंगे, फिल्म पर काम कब शुरू होगा, फिल्म का नाम क्या होगा. फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा. साख ही फिल्म में शाहरुख खान की क्या भूमिका होगी.

Shah Rukh Khan 9th Beijing International Film Festival: बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का हुआ जबरदस्त स्वागत, देखें वीडियो

Suhana Khan Sexy Photo: दोस्तों संग पार्टी कर रही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App