बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इंटरनेशनल पॉप स्टार डुआ लिपा के साथ बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इन दिनों मुंबई में वन प्लस फेस्टिवल में परऑर्म करने आई हुई हैं. इस मौके पर हॉलीवुड के कई स्टार भी इंडिया आए हुए हैं, वन प्लस के इस इवेंट के चलते ही शाहरुख खान और डुआ लिपा की मुलाकात हुई. इसकी फोटो खुद शाहरुख खान ने ट्विटर पर साझा की और उनके लिए एक मैसेज भी लिखा.

शाहरुख खान ने डुआ लिपा के साथ दो तस्वीर साझा की. शाहरुख खान इसमें ब्लू शर्ट में तो डुआ क्रॉप टॉप और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर शाहरुख खान लिखते हैं कि उन्होंने तय किया है कि वह डुआ से सीखे नए नियमों के जरिए जिंदगी जिएंगे. वह एक खूबसूरत और चार्मिंग लेडी हैं और उनकी आवाज और भी शानदार. मैं आज रात होने वाली उनकी परफॉर्मेंस के लिए शुभकामनाएं देता हूं. इसके बाद वह लिखते हैं कि डुआ स्टेज पर तुम वह स्टेप्स भी करना जो मैंने तुम्हें सीखाएं हैं.

बता दें आज रात डुआ लिपा वन प्लस फेस्टिवल में परफॉर्म करेंगी. जिसके लिए शाहरुख खान ने उन्हें विश किया. इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी, डुआ लिपा और बॉलीवुड के कई सिंगर व कंपोजर भी परफॉर्मेंस देने वाले हैं. साथ ही प्रसिद्ध बैंड द लोकल ट्रेन, रित्विज भी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

16 नवंबर को आयोजित चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल से पहले ये हॉलीवुड स्टार इंडिया आ चुके हैं. केटी पैरी भी इंडिया आ चुकी हैं. उनकी जैकलीन फर्नांडिस और दूसरे स्टार के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है.

Amitabh Bachchan Apologises To Kolkata KIFF 2019: कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल ना पाने के कारण अमिताभ बच्चन ने फैंस से मांगी माफी, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App