बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की इंटरनेट पर पोल डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है तो दूसरी तरफ उनकी दोस्तों के साथ भी एक फोटो सामने आई है. जिसे लेकर वह खासा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान शर्टलेस फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. जिसके बाद वह ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई. कुछ यूजर इस फोटो को लेकर उन्हें अपशब्द कहे तो किसी ने उन्हें मुस्लिम होने का मतलब समझा डाला.

सुहाना खान ने खुद सोशल मीडिया पर दोस्तों संग पार्टी करते हुए फोटो साझा की थी. इसी के साथ उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें वह शर्टलेस लड़के के साथ दिख रही हैं. इस फोटो में सुहाना के दूसरे दोस्त भी नजर आ रहे हैं. ये फोटो उनकी पार्टी की है. जिस पर कमेंट्स के जरिए ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा कि वह मुस्लिम लड़की है उन्हें ऐसा करने पर शर्म आनी चाहिए. तो वहीं कुछ यूजर ने लिखा कि तुम भारतीय हो और यह हम भारतीयों की यह संस्कृति नहीं है.

Suhana Khan trolled posing with shirtless boys Photo

इसके इत्तर कुछ यूजर इंस्टाग्राम पर कमेंट्स के जरिए सुहाना का सपोर्ट भी करते दिखे. एक यूजर ने सोशल मीडिया के जरिए लिखा कि हर लड़की को अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीने का हक है. इस हिसाब से सुहाना स्वतंत्र हैं अपनी जिंदगी जीने के लिए. सुहाना खान की कुछ यूजर ने जमकर तारीफ भी की.

बता दें सोशल मीडिया पर सुहाना खान का दोस्तों के साथ जबरदस्त पोल डांस वीडियो भी छाया हुआ है. जिसमें वह व्हाइट शर्ट पहने नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि बता दें सुहाना खान फिलहाल लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. इसके बाद हो सकता है कि वह पिता शाहरुख खान की तरह वह भी बॉलीवुड में अपना करियर संवारे.

Suhana Khan Poll Dance Video: सुहाना खान के सेक्सी पोल डांस ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, देखें हॉट लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App