बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: चाइना में नौवें बीजिंग फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुए जीरो फिल्म एक्टर शाहरुख खान का जबरदस्त वेलकम हुआ है. इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इस दौरान शाहरुख ने सोशल मीडिया पर लिखा की चाइना में उनका फूलों और किस करके जबरदस्त वेलकम किया गया है. इसके लिए शाहरुख ने सभी को शुक्रिया अदा किया है. साल 2018 में रिलीज हुई इनकी फिल्म जीरो को वह फिल्म फेस्टिवल में देखने पहुंचे. शाहरुख खान चाइना में एक डायलॉग सेगमेंट में भी हिस्सा लेंगे. इस सेगमेंट में भारतीय सिनेमा और चाइनिश फिल्मों के बारे में बताया जाएगा. 

चाइना में नौवें बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में फिल्मेकर सत्यजीत राय भी शामिल हुए. इस दौरान जीरो फिल्म निर्देशक आनंद एल राय ने अपनी एक स्टेमेंट में कहा कि वह बहुत खुश है उनकी फिल्म जीरो को इस बीजिंग फेस्टिवल के कलोजिंग के लिए चुना गया  है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म जीरो उनके लिए बहुत स्पेशल है और यह खबर उनको काफी इनकरेज करती है. फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान मुख्य भूमिका मेंं नजर आए थे. इस फिल्म में ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की थी. 

 

 

फिल्म जीरो के अलावा शाहरुख खान . कैटरीना कैफ और अनुष्का की जोड़ी फिल्म जब तक है जान में देखने को मिली थी. इस फिल्म में इनको काफी पसंद भी किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

शाहरुख खान को हाल ही में लदंन में डॉक्टरेट की उपाधि से नवाजा गया है था. इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिले थे. खुद शाहरुख खान ने भी अपना फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. 

शाहरुख खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टि रहती हैं. इनकी सभी फोटो सोशल मीडिया देखने को मिलती रहती है. इनकी निजी जिदंगी  की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर गौरी खान से शादी की है. इनके तीन बच्चे भी.

Kaun Banega Crorepati 11 Promo: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 जल्द देखा दस्तक, अमिताभ बच्चन के इस शो के लिए इस दिन करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

Sunny leone Sexy Photo: पूल के पास सनी लियोनी ने सेक्सी शॉर्ट ड्रेस में दिखाई अपनी टांग तो फैंस बोले कमाल

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App