नई दिल्ली. Aryan Khan-ड्रग्स मामले में जेल से रिहा होने के बाद शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने बेटे की सुरक्षा को सबसे पहले रखने की योजना बनाई है। शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि सिघ लगातार अगल-बगल रहे हैं, उसी तरह आर्यन को भी जल्द ही बॉडीगार्ड मिलेगा।

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, परिवार के एक सूत्र ने खुलासा किया, “शाहरुख हिल गए हैं। वह सोच रहा है कि क्या आर्यन के साथ एक अंगरक्षक होता, जो उसकी देखभाल करता, तो क्या चीजें इस स्तर तक जातीं। जैसे उसके पास रवि है, जो उसकी रखवाली कर रहा है, शाहरुख अब आर्यन को जल्द से जल्द नियुक्त करना चाहते हैं। 

आर्यन को हर शुक्रवार एनसीबी के सामने पेश होना होगा

इस बीच, अपनी जमानत की शर्त के रूप में, आर्यन को हर शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश होना होगा। शाहरुख खान की अभिनेता-मित्र और बिजनेस पार्टनर जूही चावला 23 वर्षीय आर्यन के लिए नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए नामित विशेष अदालत के समक्ष जमानत के रूप में खड़ी थीं।

एचसी ने शुक्रवार दोपहर को अपना ऑपरेटिव आदेश उपलब्ध कराया जिसमें उसने आर्यन खान और मामले में उनके सह-अभियुक्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा पर 14 जमानत की शर्तें लगाईं, जिन्हें जमानत भी दी गई थी, उनकी रिहाई को रुपये के निजी मुचलके पर निर्धारित किया गया था। समान राशि के एक या दो जमानतदारों के साथ 1 लाख।

तीनों को राहत दीवाली के लिए दो सप्ताह का ब्रेक लेने के लिए एचसी निर्धारित होने से ठीक एक दिन पहले आई थी। न्यायमूर्ति नितिन साम्ब्रे द्वारा हस्ताक्षरित पांच पन्नों के आदेश में, उच्च न्यायालय ने कहा कि तीनों को एनडीपीएस अदालत के समक्ष अपना पासपोर्ट जमा करना होगा और विशेष अदालत की अनुमति के बिना भारत नहीं छोड़ना होगा

Aryan khan bail: आर्यन खान ने घर आने के 24 घंटे के अंदर उठाया ये बड़ा कदम, फैंस हुए शॉक्ड

Superstar Rajinikanth Hospitalised in Chennai: तमिलनाडु CM पहुंचे एमके स्टालिन, Superstar Rajinikanth का जाना हालचाल, 29 अक्टूबर को हुई थी ब्रेन सर्जरी

UP Election 2022 नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव : अखिलेश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर