बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ब्रिटेन की एक पत्रिका ने एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में भारत की निया शर्मा और शिवांगी जोशी का भी नाम है. शिवांगी ने हिना खान को हराकर 5 वें नंबर पर कब्जा किया है. इसके साथ ही बता दें कि पिछले साल जारी हुई लिस्ट में वह 16वें स्थान पर थीं वहीं तीसरे नंबर पर इस लिस्ट में निया शर्मा हैं जो कि पिछले तीन साल से तीसरे स्थान पर हैं. वहीं दृष्टि धामी ने एरिका फर्नांडिज और सुरभी चंदना को हराकर 12वें नंबर पर जगह बनाई है.

हिना खान को इस लिस्ट में 8वां स्थान मिला. निति टेलर को 10वां स्थान मिला. आशी सिंह को 18वां स्थान मिला. लिस्ट में हेली शाह को 11वां, दृष्टि धामी को 12वां, जेनिफर विंगेट को 13वां, एरिका फर्नांडिस को 15वां, सुरभी चंदना को 16वां, गौहर खान को 17वां स्थान मिला. सात दिसंबर को जारी की गई इस लिस्ट में भारतीय बॉलीवुड, टीवी और साउथ की अभिनेत्रियों के अलावा पाकिस्तानी फिल्म और टीवी जगत की महिलाएं भी शामिल हैं.

बता दें कि साल 2017 में निया शर्मा ने स्पॉटबॉय को बताया था, ” यह सिर्फ एक सूची है हर साल एक सूची जारी होगी, हर रोज कुछ न कुछ होता है. मैं हमेशा इस सूची का हिस्सा रहा हूं और मुझे टॉप 5 में जगह मिली है.” शिवांगी ने नायरा के किरदार से घर-घर में पहचान बनाई और कई अवॉर्ड भी जीते और वह इससे पहले सीरियल बेगूसराय में पूनम कुमारी के किरदार में नजर आ चुकी हैं. शिवांगी के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं.

Krystle Dsouza Sexy Dance Video: क्रिस्टल डिसूजा के सेक्सी डांस वीडियो ने लूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल

Malaika Arora Sexy Walk Video: मलाइका अरोड़ा के सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फैंस बोले- आप तो हाहाकार हो

View this post on Instagram

Silsila promotion ! Ahemdabad !

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App