July 18, 2024
  • होम
  • फिल्म सेल्फी का गाना "मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी" हुआ रिलीज़, फैंस को आई सैफ की याद

फिल्म सेल्फी का गाना "मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी" हुआ रिलीज़, फैंस को आई सैफ की याद

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : February 2, 2023, 12:23 am IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। वहीं, फिल्म ‘सेल्फी’ का गाना ‘मैं खिलाड़ी’ आज रिलीज हो गया है। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

रीमेक हैं सॉन्ग

अक्षय कुमार की मूवी ‘सेल्फी’ का गाना ‘मैं खिलाड़ी’ रीमेक सॉन्ग है। ये गाना साल 1994 में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का रीमेक है। खास बात ये है कि ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में अक्षय कुमार ने ही पहले भी ठुमके लगाए थे और अब भी वो ही इस गाने पर डांस करेंगे। हालाँकि इस मूवी में उनके साथ एक्टर सैफ अली खान दिखे थे। ये फिल्म काफी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

गाने में है एक कमी

‘मैं खिलाड़ी’ गाने में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। लेकिन अगर आपने इस गाने का ओरिजनल वर्जन देखा है तो आपको इस रीमेक में कहीं न कहीं सैफ की कमी जरूर नजर आएगी। गाने में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी ताल से ताल मिलाते दिख रही है। इस गाने को अनु मलिक और उदित नारायण ने अपनी आवाज दी है।

फिल्म का ट्रेलर

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म सेल्फी का ट्रेलर 22 जनवरी को रिलीज़ हो चुका है। फिल्म के इस ट्रेलर से साफ़ है कि इसकी कहानी एक फिल्मी हीरो और उसके एक फैन के इर्द गिर्द घूमती है। फैन एक पुलिस ऑफिसर है। ट्रेलर को देखकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि सेल्फी अक्की और इमरान की फुलऑन मसाला फिल्म है। इस फिल्म में कॉमेडी, थ्रिलर और एक्शन एक साथ देखने को मिलने वाला है। उम्मीद है फिल्म में कुछ नया देखने को मिलेगा।

कब होगी रिलीज़

‘सेल्फी’ के इस ट्रेलर रिलीज के बाद हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ अगले महीने यानी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाश्मी के अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस डायना पैंटी और नुसरुत भरुचा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। मालूम हो कि ‘गुड न्यूज’ फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता ने इस शानदार फिल्म कानिर्देशन किया है। ऐसे में फिल्म सेल्फी के जरिए आपका खूब मनोरंजन होने वाला है।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन