बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कई बार आपकी जिंदगी में कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिसका कोई मोल नही होता. ऐसी ही एक अमूल्य चीज हैं मासूमियत जिसे आप फिर से नहीं पा सकते. सोशल मीडिया पर आए दिन किसी का वीडियो या फिर कोई फोटो वायरल होती रहती है. जो अक्सर हमारे दिल को या तो छू लेते हैं या फिर हम उसे अनदेखा कर देते है.

फिलहाल इंटरनेट पर सेल्फी लेने वाले कुछ छोटे शहर के बच्चों की एक फोटो वायरल हो गई है. फोटो कोई मामूली सेल्फी नहीं है तो जरा गौर से देखिएगा. स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा से तो हम अक्सर कई सेल्फी लेते हैं, और अगर खराब आ जाए, तो हम सौ और सेल्फी भी लेने से नहीं थकते. लेकिन कुछ सेल्फी ऐसी होती है जो आपके चेहरे में मुस्कान ले आती है. ऐसी ही मुस्कान फोटो में दिखाए दे रहे छोटे शहर के चेहरों पर नजर आ रही है जो साथ में सेल्फी खिंचवा रहे हैं.

पांच बच्चों के बीच एक बच्चा सेल्फी क्लिक करने की कोशिश कर रहा है और बाकी बच्चें पोज़ दिए खड़े नजर आ रहे हैं. देखने में यह आपको नॉर्मल सेल्फी की तरह लगेगी अगर गौर से देखा जाए तो सेल्फी ले रहे बच्चे के हाथ में फोन नहीं है. बल्कि चप्पल है जिसे हाथों में लेकर सभी बच्चें दिखावा कर रहे हैं कि यह उनका सेल्फी कैमरा फोन है. चप्पल को सेल्फी फोन बनाकर सेल्फी क्लिक कर रहें बच्चों की यह खूबसूरत फोटो आप सभी का दिल जरुर छू लेगी जैसे एक्टर बोमर ईरानी के दिल को छू गई है.

Lakme Fashion Week 2019: लैक्मे फैशन वीक 2019 के चौथे दिन कंगना रनौत, करीना कपूर, शिबानी दांडेकर और करिश्मा कपूर समेत बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रैंप पर दिखाया जलवा

Kareena Kapoor Khan Hot Photo: करीना कपूर खान का ऐसा दिलकश लुक देख फैन्स तो क्या सैफ अली खान भी नहीं संभाल पाएंगे अपनी धड़कने