Sehdev Dirdo Launching NFT 

नई दिल्ली, Sehdev Dirdo Launching NFT इंटरनेट सेंसेशन सहदेव दिरदो अब अपने NFT कलेक्शन को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. 10 साल के सहदेव मार्केटप्लेस एनओएफटीएन के साथ साझेदारी में मेटावर्स की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

क्या-क्या है उनके स्टोर में?

पिछले साल अपने गाने बचपन का प्यार से अपनी पहचान बनाने वाले सहदेव दिरदो जल्द ही मेटावर्स में अपनी शुरुआत करेंगे. इंटरनेट से पॉपुलर होने वाले सहदेव अभी केवल 10 वर्ष के हैं. अपनी NFT लाने के लिए तैयार सहदेव मेटावर्स मार्केटप्लेस नोफ्टन कंपनी के साथ साझेदारी करेंगे. उनके स्टोर में क्या-क्या है, ये देखने के लिए कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है. कंपनी लिखती है, ”अभी nOFTEN.com पर जाएं और देखें.”

पिछले दिनों बाइक एक्सीडेंट में घायल हुए थे सहदेव

बीते दिनों सहदेव एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे. दुर्घटना में उनके सर पर गहरी चोट आयी थी. उनको लेकर कई लोगों ने इंटरनेट पर अपनी चिंता भी ज़ाहिर की थी. दुर्घटना के बाद उनके इलाज का सारा खर्च मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ विधान सभा के सदस्य कवासी लखमा ने उठाया.

बॉलीवुड रैपर बादशाह ने भी ली थी ख़बर

सहदेव के इस सड़क हादसे के बाद बॉलीवुड रैपर बादशाह भी लगातार उनके और उनके परिवार के साथ संपर्क में बने रहे थे. आपको बता दें सहदेव बादशाह के साथ अपना पहला हिट गाना भी रिलीज़ कर चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Covid Case Update फिर बड़ा उछाल, 1.94 लाख से ज्यादा नए केस, ऐक्टिव पहली बार 9 लाख पार

Swami Prasad Maurya Resigned: चुनाव से पहले ही यूपी में बीजेपी को झटका, स्वामी प्रसाद मौर्या ने दिया इस्तीफ़ा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE