Second Film After Pushpa 

नई दिल्ली, Second Film After Pushpa  अल्लू अर्जुन की तेलुगु एक्शन फिल्म ‘पुष्पा : द राइज़’ ने दर्शको के बीच अपने हिंदी संस्करण में काफी फेम कमाया. फिल्म की इस सक्सेस से पुरानी दक्षिण भारतीय फिल्मों को जल्द हिंदी डब में लाने की सम्भावना बन गयी है. रिपोर्ट्स की माने तो राम चरण की 2018 फिल्म रंगस्थलम इस रेस में आगे है.

2018 रंगस्थल रही सुपर हिट

तेलुगु फिल्म रंगस्थलम साल 2018 में सुपर हिट साबित हुई थी. बड़ी बात ये है की फिल्म को पुष्पा फिल्म को निर्देशित करने वाले सुकुमार ने ही अपना निर्देशन दिया है. फिल्म में फीमेल लीड में सामंथा रूथ प्रभु रही थी. जिन्होंने फिल्म पुष्पा में फिल्माए अपने आईटम सॉन्ग से तहलका मचा दिया था. आपको बता दें की साउथ फिल्मों को हिंदी डब में रिलीज़ करने के लिए दो फिल्मों के बीच होड़ तब शुरू हुई जब अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ हिंदी में 26 जनवरी को रिलीज़ की जाने की अनोउसमेंट की गयी. इसके बाद राम चरण के फैंस सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए और हाई डिमांड से उनकी फिल्मों का भी हिंदी डब संस्करण अब मेकर्स ने जल्द ही लाने की घोषणा की है.

जनवरी में नहीं है कोई नयी हिंदी फिल्म

ख़बरों की माने तो जनवरी के महीने में कोई भी हिंदी फिल्म न होने की वजह से फिल्म के निर्माता साउथ की फिल्मों को डब करके रिलीज़ करने की योजना बना रहे है. इन फिल्मों की सूची में वो सभी फिल्में शामिल हैं जो काफी चर्चित रही थी और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था.

किन फिल्मों का नाम है शामिल

इन फिल्मों में रंगस्थल के अलावा विजय की ‘मर्सेल’ और अजीत कुमार की ‘विश्वासम ‘का नाम भी शामिल है. 2017 की मर्सेल बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही. विश्वनाथ की बात करें तो ये 2019 में आयी थी जिसने भी अच्छा कलेक्शन किया था.

 

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

 

 

SHARE