Bombay Court on Kangana Ranaut- Javed Akhtar defamation Case

कंगना रनौत इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, चाहे बात उन की फिल्म की हो या फिर जावेद अख्तर के साथ उनके केस पर, अभिनेत्री इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. कंगना रनौत और जावेद अख्तर मानहानि मामले में आज कोर्ट में कंगना और जावेद अख्तर की पेशी होनी थी, लेकिन अभिनेत्री बीमारी का बहाना बनाकर बच निकली, और कोर्ट में नहीं आई. अब इस मामले में कोर्ट ने सख्ती बरतते हुए कहा है कि अगली सुनवाई के दौरान अगर कंगना नहीं आई तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा.

क्या है कंगना रनौत – जावेद अख्तर मानहानि केस

अभिनेत्री ने बीते साल एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर पर टिपण्णी की थी, जिसपर जावेद अख्तर ने अभिनेत्री पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए मानहानि केस किया था. इस केस की अब तक 7-8 सुनवाई की जा चुकी हैं, लेकिन अब तक किसी भी सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश नहीं हुई हैं. इस केस को रद्द करने के लिए कंगना ने बॉम्बे है कोर्ट में याचिका भी दायर की थी, लेकिन कोर्ट की तरफ से भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी क्योंकि उनकी याचिका रद्द कर दी गई. अब आज इस मामले की सुनवाई होनी थी लेकिन अभिनेत्री इस सुनवाई के दौरान कोर्ट में नहीं पहुंची. इसपर उनके वकील रिज़वान सिद्दीकी ने यह तर्क दिया कि, ” कंगना की तबियत खराब है, वो आज अपना कोरोना जांच करवाने गई हैं, अगर वो आज कोर्ट में आती तो ज़ाहिर है कि संक्रमण फ़ैल सकता था.”
इस दौरान शिकायतकर्ता जावेद अख्तर के वकील जयकुमार भारद्वाज ने कहा कि, “कंगना को किसी कोर्ट से प्रोटेक्शन नहीं मिला है. सात से आठ सुनवाई में कंगना नही आई. वो जानबुझकर केस को डिले करने की कोशिश कर रही हैं. न्यायिक व्यवस्था का सम्मान नहीं किया जा रहा है.”
इस मामले पर जज ने भी सख्त रुख अपनाते हुए कहा है कि 20 सितम्बर को होने वाली सुनवाई में अगर कंगना नहीं आती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : 

Maharashtra Amaravati accident : महाराष्ट्र के अमरावती में नाव पलटने से 11 लोगों की मौत, कई लापता

BTS Song ‘My Universe’ : कोरियन बॉयज ने Britsh Band Coldplay से मिलाया हाथ

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर