बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अजय देवगन की फिल्म शिवाय से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सायशा सहगल साउथ इंडियन एक्टर आर्या के साथ 10 मार्च को शादी के बंधन में बंध गईं. शादी के बंधन में बंधने के बाद हैदराबाद में सायशा सहगल और आर्या ने रिसेप्शन 14 मार्च को रिसेप्शन होस्ट किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सायशा के वेडिंग रिसेप्शन में सायरा बानो ने शिरकत कर चार चांद लगा दिया. बता दें सायशा सहगल बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन हैं. अपने वेडिंग रिसेप्शन के खास मौके पर सायशा सहगल और आर्या बेहद खूश दिखाई दे रहे थें.

इस खास मौके पर सायशा सहगल ने रेड और गोल्डन कलर की साड़ी पहन रखी थी, गले में हैवी नेकलेस उनके लुक को पूरा कर रहा था. इतना ही नहीं सायशा ने मांग भरके सिंदूर भी लगया था, जिसमें वो परफेक्ट भारतीय दुल्हन लग रही थीं. सायशा सहगल और आर्या के वेडिंग रिसेप्शन में उनके परिवार के लोग और क्लोज फ्रेंड शामिल हुए. साएशा सहगल की उम्र महज 21 साल है, ही आर्या 38 साल के हैं. आर्या तमिल मुस्लिम एक्टर है, दोनो की उम्र में 17 साल का अंतर है. सायशा सहगल और आर्या की शादी की तस्वीरें भी सामने आईं थी, जिसको खूब पसंद किया गया.

सायशा सहगल और आर्या 10 मार्च को मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे. शादी से पहले हैदराबाद में संगीत सेरेमनी और प्री-वेडिंग बैश का आयोजन किया गया था. सायरा बानो वेडिंग के सारे फंक्शन में हादराबाद पहुंची थीं. सायशा ने भी साउथ फिल्म इंडस्ट्र में कई हिट फिल्में दी हैं.

कृति सेनन के सेक्सी वीडियो ने किया फैंस को इंप्रेस, देखें कातिलाना अदाएं

टीवी की नायरा शिवांगी जोशी ने DDLG के फेमस रोमांटिक सीन को किया कॉपी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App