नई दिल्ली. कार्तिक आर्यन की हाल ही में घोषित आगामी फिल्म सत्यनारायण की कथा के निर्माताओं ने “भावनाओं को आहत करने से बचने” के लिए फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है।

इस साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन के नए टाइटल की घोषणा अभी नहीं की गई है। सत्यनारायण की कथा सत्यनारायण की कहानी का अनुवाद करती है, जो हिंदू भगवान विष्णु का दूसरा नाम है। फिल्म के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने नाराजगी व्यक्त की थी। इसलिए मेर्कस ने नाम बदलने की घोषणा की।

आर्यन ने फिल्म के डायरेक्टर समीर विदवान के इंस्टाग्राम पोस्ट को रीपोस्ट किया। इसमें लिखा है, ” ‘फिल्म का टाइटल ऐसा है जो क्रिएटिव प्रोसेस से उभर रहा है। किसी की भावनाओं को आहत करने का हमारा कोई इरादा नहीं है, इसलिए भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए हमने हाल ही में घोषित फिल्म सत्यनारायण की कथा के टाइटल को चेंज करने का फैसला किया है। निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के सपोर्ट में हैं। हम अपनी प्रेम कहानी के लिए नए टाइटल की घोषणा करेंगे.’ साल के अंत तक फिल्म के फ्लोर पर जाने की संभावना जताई जा रही है. इस फिल्म के नए टाइटल के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फिल्म को एक महाकाव्य प्रेम कहानी के रूप में देखा जा रहा है। इससे पहले आर्यन ने फिल्म का एक प्रोमो शेयर किया था। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरे दिल के करीब एक कहानी #सत्यनारायण की कथा ❤️ खास लोगों के साथ एक खास फिल्म 🙏🏻”।

उन्होंने एक बयान में कहा था, ‘मैं पिछले कुछ समय से साजिद सर के साथ काम करना चाहता था। मैं बेहतर सहयोग के लिए नहीं कह सकता था। सत्यनारायण की कथा एक संगीतमय प्रेम गाथा है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाम वाले लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है। समीर विद्वान सर के साथ भी यह मेरे लिए पहली बार है, जिनके पास संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजक बनाने की सूक्ष्म भावना है। ”

Salman khan Help Amir Khan : तलाक के बाद सलमान खान ने कैसे की थी आमिर खान की मदद? जानिए ये दिलचस्प किस्सा

Amir-Kiran Divorce Social Media Reaction: आमिर खान- किरण राव के तलाक पर कुछ फैंस दुखी तो कुछ नाराज़, आ रही मिली जुली प्रतिक्रिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर