14 वर्षीय चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई. शिवलेख सिंह अपनी फैमिली के साथ जा रहा था तभी ये घटना घट गई. बता दें कार एक ट्रक से टकरा गई थी जिसके चलते ये एक्सीडेंट रायपुर में हुआ. 3 बजे के करीब एक्सीडेंट धरसींवा एरिया में हुआ था. रायपुर के सुप्रिडेंट ऑफ़ पुलिस आरिफ शेख ने बताया कि शिवलेख सिंह अपने परिवार के साथ बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे उसी दौरान ये घटना घट गई. रिपोर्ट्स कि माने तो शिवलेख की मौत दुर्घटना स्थल पर ही हो गई, लेकिन अभी भी उनकी मां की हालत बहुत ही ज्यादा गंभीर बनी हुई है.

इतना ही नहीं बल्कि शिवलेख सिंह के पिता शिवेंद्र सिंह और एक आदमी जिसनी पहचान नवीन सिंह के तौर पर हुई है वो घायल हैं. शिवलेख कई टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं जिसमे संकटमोचन हनुमान और सौरल सिमर का जैसे सीरियल शामिल है.इसके अलावा शिवलेख कई सारे रियलिटी शो में भी नज़र आ चुके हैं. एसीपी ने बताया कि पुलिस ट्रक ड्राइवर को ट्रैक करने कि कोशिश कर रही है.

दुर्घटना के घटित होने के तुरंत बाद ही ट्रक ड्राइवर वह से फरार हो गया. शिवलेख वैसे चम्पा डिस्ट्रिक्ट का रहने वाला था, और पिछले 10 साल से अपने माता पिता के साथ मुंबई में रह रहा था. आखिरी बार शिवलेख सिंह कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल केसरी नंदन में नजर आया था.

आपको बता दें कि शिवलेख सोशल मीडिया लवर भी था वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने शो के सेट की तस्वीरें शेयर करता रहता था. शिवलेख सिंह की डेथ के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री शोक में दुब गई है, सोशल मीडिया पर हर कोई शिवलेख सिंह की डेथ के बाद चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर हुई इंडस्ट्री की हानि के बारे में बात कर रहे हैं.

Tabu Sexy Video: तब्बू के लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, फोटो देख आप भी हो जाएंदे दीवाने

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी के सेक्सी फिगर को देख फैन्स के छूटे पसीने, लेटेस्ट वीडियो में दिखा जलवा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App