Saregaama Surrenders on Madhuban me raadhika:

मुंबई. Saregaama Surrenders on Madhuban me raadhika: अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों अपने गाने मधुबन में राधिका के चलते काफी मुश्किलों में घिर गई हैं. इस गाने के चलते अभिनेत्री को तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रोल किया जा रहा है. इसी कड़ी में अब महाराष्ट्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस गाने के चलते सनी लियोनी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बात

अभिनेत्री सनी लियोनी के गाने “मधुबन में राधिका नाचे” पर अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि इस गाने से हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है. नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि अगर तीन दिनों के अंदर इस गाने के बोल बदले नहीं गए तो सनी लियोनी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सारेगामा का यु टर्न

सनी लियोनी के गाने “मधुबन में राधिका नाचे रे” को लेकर जमकर विवाद हो रहा है. इस मामले में अब घोर विरोध के बाद म्यूज़िक कंपनी सारेगामा ने सरेंडर कर दिया है. सारेगामा ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफ़ी मांगी है, और कहा है कि तीन दिनों के अंदर इस गाने के बोल बदल दिए जाएंगे.

सनी को देश में नहीं रहने देंगे- संत नवल गिरी महाराज

सनी के नए गाने को लेकर बीते दिनों मथुरा वृन्दावन के संतों ने विरोध किया था. मथुरा वृन्दावन के संत नवल गिरी महाराज ने सनी के गाने “मधुबन में राधिका नाचे रे” का विरोध करते हुए अदालत का दरवाज़ा खटखटाने की बात कही है. संत नवल गिरी महाराज ने कहा कि इस मामले में अगर अदालत उनका साथ नहीं देती है और गाने से सनी के आपत्तिजनक सीन्स हटाए जाते तो सनी को देश में रहने नहीं दिया जाएगा. संतों का कहना है कि इस गाने से हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है.

यह भी पढ़ें:

State Health Index: नीति आयोग ने हेल्थ इंडेक्स किया जारी, स्वास्थ सेवाएं देने में केरल बना नंबर वन

Registration Will be Done on Covin App 3 जनवरी से होगा टीकाकरण,जानिए कब से होगा पंजीकरण

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर