नई दिल्ली : कोरोना महामारी के चलते साल 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी नुकसान उठाना पड़ा साथ ही कई फिल्मों की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. उनमें से एक है निर्देशक शूजीत सरकार की फिल्म सरदार उधम सिंह, जिसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म इस साल जनवरी में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब कुछ कारणों से फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है.

दरअसल, फिल्म निर्देशक शूजीत सरकार ने आज एक इंटरव्यू के दौरान अपनी अगली फिल्म सरदार उधम सिंह के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है और विक्की कौशल स्टारर जल्द ही रिलीज़ के लिए तैयार हो जाएगी, अगले महीने के अंत तक, हमें नई रिलीज़ की तारीख मिल जाएगी. हम भाग्यशाली थे कि लॉकडाउन से पहले पिछले साल फरवरी-अंत तक सरदार उधम सिंह की शूटिंग पूरी कर ली गई थी फिलहाल, एडिटिंग और म्यूजिक के चलते पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बाकि है. जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

बता दें इस साल बॉलीवुड की कई बड़ी रिलीज होने वाली हैं. लेकिन विक्की कौशल की इस फिल्म का इंतजार भी बड़ी बेसब्री से किया जा रहा है. हाल ही में उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था जिसे देखने के बाद फैंस ने उनकी जबरदस्त तारीफ की थी. इस फिल्म में विकी का सोलो अंदाज देखने को मिलेगा. वहीं लोगों में सरदार उधम सिंह की बायॉपिक को लेकर भी क्रेज देखा जा रहा है. यह बायॉपिक सरदार उधम सिंह की बहुरंगी जिंदगी पर बन रही है. गौरतलब है कि सरदार उधम सिंह फिल्म की कहानी रितेश शाह और शुबेन्दु भट्टाचार्य ने लिखी है. इससे पहले रितेश ने 2016 में फिल्म ‘पिंक’ में और शुबेन्दु भट्टाचार्य ने फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में डायरेक्टर शूजित सरकार के साथ काम किया था.

Sushant Singh Rajput Viral Note: “मैं शायद अपने आप से खुश नहीं था…, सुशांत सिंह का पुराना नोट वायरल

Varun Dhawan Natasha Dalal Marriage: गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ इस दिन सात फेरों में बंधने जा रहे हैं वरुण धवन, 200 मेहमान होंगे शामिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर