Sara Ali Khan Visited Ujjain With Mother

नई दिल्ली, Sara Ali Khan Visited Ujjain With Mother काम के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियां अक्सर मंदिरों में भी मत्था टेकती नजर आती हैं. इस कड़ी में अब सारा अली खान माँ अमृता के साथ मध्यप्रदेश के उज्जैन में महाकाल के दर्शन करती नज़र आयीं.

शूटिंग के बीच किये दर्शन

सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुक्काछुपी-2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में सारा को विक्की कौशल के ऑपोज़िट कास्ट किया गया है. फिल्म के कुछ सीन्स मध्यप्रदेश, इंदौर में फिल्माए जाने हैं. इसी बीच खान डॉटर उज्जैन के महाकाल के दर्शन करने माँ अमृता सिंह के साथ पहुंची। सारा ने दर्शन के बाद की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी साझा किये. जिसपर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

मां अमृता के लिए ख़ास कैप्शन

बेटी सारा और मां अमृता दोनों ही तस्वीरों में सलवार सूट पहनें नज़र आयीं. जहां सारा सफ़ेद तो अमृता नीले सूट में सिंपल लुक के साथ देखी गयीं. सारा ने अपनी और मां की तस्वीरों को ख़ास कैप्शन दिया है. अभिनेत्री लिखती हैं, ‘मां और महाकाल’. इस कैप्शन से तस्वीरों को और भी पसंद किया जा रहा है.

कमेंट्स बॉक्स में हुई प्रशंसा

फैंस के बीच इन तस्वीरों पर बहुत प्यार मिल रहा है. एक फैन ने सारा के कैप्शन को ‘ग्रेट कॉम्बिनेशन’ बताया. तो एक फैन ने कमेंट कर सारा और उनके परिवार की सलामती की दुआ मांगी. सारा अली की प्रशंसा करते हुए कई फैंस उनके कमेंट बॉक्स में ‘जय महाकाल’ भी लिखते नज़र आए.

 

यह भी पढ़ें:

Covid Case Update फिर बड़ा उछाल, 1.94 लाख से ज्यादा नए केस, ऐक्टिव पहली बार 9 लाख पार

Swami Prasad Maurya Resigned: चुनाव से पहले ही यूपी में बीजेपी को झटका, स्वामी प्रसाद मौर्या ने दिया इस्तीफ़ा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर