बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल सीक्वल की शूटिंग के चलते बिजी चल रही हैं. इसी साल केदारनाथ फिल्म से सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और पहली ही फिल्म के तुरंत बाद उनकी दूसरी फिल्म सिंबा भी पर्दे पर रिलीज हुई. इन दोनों ही फिल्मों के रिलीज के बाद आलोचकों और मशहूर निर्देशकों के दिलों पर वह छा गई थीं. कुछ इसी अंदाज में अब सारा अली खान डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ अपने करियर को लगता है नई दिशा देने जा रही है.

जी हां, पिंकविला के सूत्रों के हवाले से सामने आया है कि विशाल भारद्वाज और सारा अली खान के बीच खिचड़ी पक रही है, जिसमें उनकी पहली पसंद सारा ही बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि विशाल भारद्वाज को सारा की फिल्में और उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई जिसकी वजह से वह उनके साथ फिल्म करने की सलाह बना रहे है. इसी के चलते दोनों के बीच हाल में ही मीटिंग भी हुई है. हालांकि इस सीक्रेट मुलाकात के बारे में दोनों ने ही कुछ उजागर नहीं किया है.

बता दें सारा अली खान के पिता सैफ अली खान खुद विशाल भारद्वाज के साथ ओमकारा और रंगून जैसी दो बड़ी फिल्में कर चुके हैं. अब बताया जा रहा है कि सारा भी इस दिशा में निकल पड़ी हैं. उनकी लोकप्रियता ही है कि इतने बड़े डायरेक्टर सारा को अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं. खैर इस बारे में पुष्टि फिलहाल सारा और विशाल भारद्वाज दोनों की ओर से ही नहीं हुई है.

बता दें सारा अली खान इन दिनों डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ ‘लव आज कल’ के सीक्वल के चलते बिजी चल रही हैं. पहली बार सारा और कार्तिका आर्यन इस फिल्म के जरिए काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म के पहले सीक्वल में सारा अली खान के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आई थीं.

Kartik Aaryan In Sanjay leela Bhansali Movie: क्या संजय लीला भंसाली कार्तिक आर्यन को लेकर बनाने जा रहे हैं फिल्म?

Panipat Song Sapna Hai Sach Hai Released, Watch Video: पानीपत का गाना सपना है सच है रिलीज, अर्जुन कपूर संग सात फेरे लेते भावुक हुईं कृति सेनन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर