July 15, 2024
  • होम
  • अपनी जिंदगी कैसे जीती है सारा अली खान, वीडियो शेयर कर फैंस को बताया

अपनी जिंदगी कैसे जीती है सारा अली खान, वीडियो शेयर कर फैंस को बताया

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : December 2, 2022, 8:48 pm IST

मुंबई: sara ali khan video viral: सारा अली खान ने बहुत ही कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन चार साल के करियर में ही सारा अली खान अक्षय कुमार से लेकर रणवीर सिंह और धनुष जैसे कई बड़े सितारों संग नजर आ चुकी हैं। फैंस सारा को देखना खूब पसंद करते हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अब सारा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे उन्होंने खुद को डिसक्राइब किया है।

ऐसी है सारा की निजी जिंदगी

आप वीडियो में देख सकते हैं कि सारा अली खान कभी मस्ती में तो कभी सीरियस दिख रही हैं। उन्होंने इस वीडियो के माध्यम से फैंस को बताया है कि कभी-कभी वह कंफ्यूज रहती हैं, तो कभी जमकर मस्ती करती हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें थोड़ी देर में भूख लग जाती है। इस तरह से उन्होंने खुद के बारे में फैंस को बताया है।सारा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा, ‘जब लोग मुझे खुद को एक्सप्लेन करने के लिए कहते हैं।’ सारा के इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस शख्स को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को साथ में कई बार देखा गया है। दोनों के प्यार के चर्चे चारों ओर मशहूर हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा

सारा अली खान की साल 2021 में आई फिल्म ‘अतरंगी रे’ को ऑडियंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। सारा अली खान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उतेरकर की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगी। दोनों का फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। इसके अलावा वह फिल्म गैसलाइट में भी नजर आएंगी।

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन