Sara Ali Khan Unseen Picture

नई दिल्ली, Sara Ali Khan Unseen Picture बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी ऑन स्क्रीन एक्टिंग के लिए तो लोगों के दिलों में बस्ती ही है पर अपनी निजी जीवन में भी अपनेपन से लोगों का दिल जीतती नज़र आती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला सारा द्वारा शेयर की गयी फोटोज में, जहां सारा बेहद डाउन टू अर्थ लग रहीं है.

इन दिनों सारा अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिये बिहार के गांव चाकिया में हैं. जहां सारा ने अपने फैंस के साथ अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की हैं जिनमें सारा को देख कर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता की वह नवाबों के परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

खेतों में काम करती दिखी खान डॉटर

सारा ने जो फोटोज शेयर किए हैं उनमें सारा एकदम देसी अवतार में सलवार सूट पहने दिख रही हैं. सारा ने तीन तस्वीर साझा की है इन तस्वीरों में सारा बकरी चरातें, खेत में काम करते और ट्रेक्टर के साथ पोज़ करती दिख रहीं है. सारा ने अपनी इन तस्वीरों के नीचे कैप्शन भी बहुत अनोखा दिया है. सारा अपने कैप्शन में लिखती हैं, बकरी चराना, ट्रैक्टर चलाना, वॉज इट जस्ट फोटो का बहाना, ऑर सारा विशिंग इट वाओ डिफ्रेंट जमाना. ?

किसी ने कहा क्यूट, तो कोई बोले मासूम

सारा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस समेत इंटरनेट खूब प्यार बरसा रहा है. सारा की फोटोज खूब सारे कमैंट्स भी बटोरती देखी गयीं. इन कमैंट्स में किसी ने सारा अली खान को क्यूट बोला है तो किसी ने उनको डाउन टू अर्थ बताया. सारा को कुछ लोग मासूम जैसे टैग्स भी देते दिखे. फैंस ने बहुत सारे हार्ट एमोजिस भी सारा की पोस्ट पर शेयर किये.

लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड मूवी में दिखेंगी सारा

सारा अभी हाल ही में साउथ सुपर स्टार धनुष और अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे में नज़र आयी थीं. अपनी अदाकारी के लिए सारा ने अपने फैंस के साथ साथ कई बॉलीवुड सितारों से भी प्रशंसा पायी थी. सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड मूवी में जल्द ही नज़र आएंगी.

यह भी पढ़ें:

Corona Cases in India today : देश में कोरोना का कोहराम, एक दिन में मिले 1.80 लाख केस, 146 की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर