बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः सारा अली खान जल्द बड़े पर्दे पर ‘केदारनाथ’ फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस समय वह ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले ही सारा ने अब तीसरी फिल्म साइन कर ली है. इस फिल्म में वह अपने पापा सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी.

सारा की यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितिन कक्कड़ इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. सैफ अली खान फिल्म को लेकर नितिन से बातचीत कर रहे हैं. यह फिल्म बाप-बेटी की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी. फिल्म में सैफ सारा के पिता की भूमिका में होंगे. सारा भी अपने रोल को लेकर काफी खुश हैं.

कहा जा रहा है कि नितिन ने ही सैफ को इस फिल्म में उनकी बेटी की भूमिका के लिए सारा को लेने की बात कही थी. बकौल रिपोर्ट्स, सैफ और सारा ही इस फिल्म के लिए नितिन की पहली पसंद थे. फिल्म की स्टोरी सैफ और सारा को काफी पसंद आई है. दोनों ने फिल्म के लिए हामी भर दी है. डेट्स अभी फाइनल नहीं हुई हैं. इसको लेकर बातचीत जारी है. फिल्म के नाम को लेकर भी अभी सस्पेंस बरकरार है.

बताते चलें कि सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म साल 2013 में केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा पर आधारित है. इसके अलावा सारा रणवीर सिंह के साथ सिंबा में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी. रोहित शेट्टी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. फिल्म से जुड़ी कई फोटो और वीडियो में सारा अपनी टीम के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

Simmba: रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा का पहला शूटिंग शेड्यूल हुआ खत्म, रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान करेगी रोमांस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App