July 15, 2024
  • होम
  • सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, शेयर किया भावुक पोस्ट

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, शेयर किया भावुक पोस्ट

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : December 8, 2022, 5:32 pm IST

मुंबई: सारा अली खान अपनी पर्सनल और प्रोफ़ेशनल जिंदगी को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं। सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में उनके साथ दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। पहले आपको बता दे, फिल्म केदारनाथ को चार साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर सारा ने फिल्म से जुड़ी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटोज शेयर कर अभिनेत्री ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है इसके साथ ही उन्होंने दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद भी किया है। तस्वीरों में सारा और सुशांत के बीच की बॉन्डिंग साफ दिख रही है।

7 दिसंबर 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'केदारनाथ' में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सारा के अपोजिट लीड कैरेक्टर प्ले किया था।

इस फिल्म में साथ काम करने के बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे।

इन BTS फोटोज में साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने सेट पर खूब मस्ती की थी।फिल्म केदरनाथ में सारा बेहद सिंपल लुक में दिखाई दी थीं।अभिनेत्री का नोट

सारा ने लिखा, ‘4 साल पहले आज के ही दिन मेरा सबसे बड़ा सपना सच हुआ था। आज भी ये एक सपने जैसा है और अब शायद हमेशा रहेगा। मैं उन दिनों में वापस जाना चाहती हूं और मेरा मन एक बार फिर इस फिल्म का एक-एक सीन शूट करने का करता है। इस फिल्म में मैंने सुशांत से बहुत कुछ सीखा है। सुशांत ने मुझे किताबों, गानों, फिल्मों, एक्टिंग, स्टार्स, आसमान जैसे विषय के बारे में बताया है।

सारा ने आगे लिखा, ‘मैंने उस पल मैगी और कुरकुरे को बहुत एन्जॉय किया। हम 4 बजे उठकर फिल्म की तैयारियों में लग जाते थे। इन लाइफटाइम मेमोरीज के लिए बहुत धन्यवाद। जय भोलेनाथ। और जैसा कि आज रात पूरा चांद चमकेगा, मैं जानती हूँ कि सुशांत ठीक अपने पसंदीदा चांद के पास होगा। वो उस चमकीले सितारे की तरह चमकेगा जो वो हमेशा था और हमेशा रहेगा।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा

सारा अली खान की साल 2021 में आई फिल्म ‘अतरंगी रे’ को ऑडियंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। सारा अली खान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उतेरकर की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगी। दोनों का फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। इसके अलावा वह फिल्म गैसलाइट में भी नजर आएंगी।

 

 

Chandigarh University MMS: बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाने वाली लड़की कौन है? जानिए मामले से जुड़ी हर बात

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन