नई दिल्ली. सैफ अली खान और अमृता सिंह, जिन्होंने 1991 में शादी के बंधन में बंधे, 2004 में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। उन दोनों की बड़ी बेटी सारा अली खान ने हाल ही में अपने माता पिता के अलग होने पर टिप्पणी की।
एक चैट शो में इसके बारे में बात करते हुए सारा ने हाल ही में कहा कि यह काफी सिंपल था। उसके माता-पिता के पास दो विकल्प थे, या तो एक ही घर में रहना जहां कोई खुश नहीं है या अलग-अलग रहें, जहां हर कोई अपने जीवन से खुश है और हर बार मिलने पर आपको एक अलग तरह का प्यार और गर्मजोशी भी मिलती है। युवा अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी मां के साथ रहती है जो उसकी सबसे अच्छी दोस्त है और उसके लिए सब कुछ है। उसने यह भी कहा कि उसके पिता हमेशा फोन पर उपलब्ध रहते हैं और वह जब चाहे उससे मिल सकती है। उनके अनुसार, सैफ और अमृता एक साथ खुश नहीं थे, इसलिए उस समय अलग होना सबसे अच्छा निर्णय था।

सारा ने आगे विस्तार से बताया कि वे दोनों अपनी दुनिया और जीवन में खुश हैं और इस वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं। उनके अनुसार, वे सभी निश्चित रूप से उससे कहीं अधिक खुश हैं। इसलिए, उसे लगता है कि सब कुछ एक कारण से होता है।
अमृता से अलग होने के बाद, सैफ अली खान को करीना कपूर खान से प्यार हो गया और 2012 में उनके साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े के अब दो बेटे हैं- तैमूर और जेह अली खान। सारा और उनके भाई इब्राहिम अली खान दोनों अपनी सौतेली माँ करीना और उनके सौतेले भाइयों के साथ अच्छा रिश्ता हैं।

Mira Rajput Shared Photo On Social Media: मीरा राजपूत ने लेटेस्ट फोटोशूट में किया अपने ‘तीन चेहरों’ का खुलासा

Neha Kakkar unfollows many on Instagram : बुरे अनुभवों के कारण सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर कई लोगों को किया अनफॉलो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर