बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भले ही बॉलीवुड खानदान से ताल्लुक रखती हो. लेकिन उन्होंने कभी बचपन ले लेकर फिल्मों में काम करने से पहले किसी अवार्ड फंक्शन में हिस्सा नहीं लिया है. चूंकि इस बार आइफा अवार्ड मुंबई में होने वाला है. इसलिए सारा अली खान ने काफी दिलचस्प बाते बताई हैं. उन्होंने बताया कि हमे बचपन से इन सब चीजों से दूर रखा गया था.

सारा ने बताया कि जब तक वह 11 साल की थी जब वह न्यूयॉर्क गई थी. घरवालों की अनुमती से पहली बार अवार्ड फंक्शन देखा थो जो भूलने लायक नहीं था. मुझे याद है कि मैं अपने पिता के साथ न्यू जर्सी में IIFA का हिस्सा बनना चाहती थी. मुझे न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमना याद है एक वो दिन था आज ये दिन है. मैं इस आईफा का हिस्सा ही नहीं बल्की मैं इस अवार्ड में परफॉर्म करने वाली हूं. इसके लिए मैं काफी एक्साइटेज हूं.

सारा ने कहा कि 2016 के बाद सबकुछ बदल गया, बता दें सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था. हालांकि वह फिल्म कुछ खास नहीं रही लेकिन सारा के एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में नजर आईं. ये फिल्म काफी हिट रही जिसके बाद सारा ने काफी फिल्में की. बता दें आईफा अवार्ड 2019 मुंबई में होने जा रहा है, जहां सितारों का जमावड़ा लगने वाला है. अपनी बेहतरीन अदाओं से लटको झटको दीवाने बनाने के लिए सितारें जमीन पर आने वाले हैं और इस बार इंडिया न्यूज मीडिया पार्टनर है.

View this post on Instagram

Hamara pehla gaana 💭🎬🎼🎧🎤🎥 🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Elli AvrRam Sexy video: एली अवराम के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बोल्ड लुक को देख उड़े फैंस के होश

Kajol Latest Sexy Video: काजोल ने सेक्सी वीडियो में दिए बेहद बोल्ड पोज, फैंस के उड़े होश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App