बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दो फिल्मों से धूम मचाने वाली सारा अली खान ने बीते साल बॉलीवुड में डेब्यू किया. उनकी पहली फिल्म केदारनाथ आई. इस फिल्म के जरिए उनके अभिनय की खूब तारीफ की गई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में भी सफल रही. वहीं सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज हुई जो सुपरहिट साबित हो रही है. इस बीच सारा अली खान ने भाई-भतीजावाद पर बयान दिया है.

बॉलीवुड में अक्सर भाई-भतीजावाद की बात होती है. ऐसा कहा जाता है कि जो स्टार किड हैं उन्हें फिल्म इंड्स्ट्री में जल्दी से मौका मिल जाता है जबकि दूसरे लोगों के काफी संघर्ष करना पड़ता है. वहीं भाई-भतीजावाद पर सारा अली खान का कहना है कि मां-बाप हमेशा अपने बच्चों को हर चीज के सपोर्ट करते हैं. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सारा अली खान ने कि मैं अक्सर लोग मेरे बारे में गलत धारणा रखते हैं, कुछ लोगों का मानना है कि मुझे फिल्मों में आसानी से मौका मिला गया क्योंकि मेरे पेरेंट्स का वास्ता बॉलीवुड से रहा है. सारा अली खान से जब ये पूछा गया कि एक स्टार किड होने के नाते उनके ऊपर कितना प्रेशर था तो सारा ने कहा कि उनके पेरेंट्स ने हमेशा हर चीज के लिए सपोर्ट किया.

सारा अली खान ने कहा कि मेरे बारे में कुछ लोगों के गलत टिप्पणी की, लेकिन मुझे खुशी है कि भाई-भतीजावाद ने सारा अली खान जैसी बेहतरीन अदाकारा दी है. सारा अली खान ने आगे कहा कि मैं नेपोटिज्म के उस अन्याय के बारे में पता है जो इसके साथ आ सकता है, ये बात सही है कि मेरे पास इंडस्ट्री में दूसरे लोगों की अपेक्षा अधिक चीजों तक पहुंच है. लेकिन मुझे नहीं लगता ये प्रेशर जैसी कोई बात है. केदारनाथ और सिंबा जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी सारा अली खान ने कहा कि मैं काम के वक्त कभी दबाव में नहीं आई, मेरा इरादा बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने का है, लोग मुझे मेरे पेरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह की वजह से न जानें बल्कि मेरे काम की वजह से मुझे जानें.

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान के इस खूबसूरत वीडियो को देख दिल हो जाएगा खुश

Sara Ali Khan Photo: सिंबा की सफलता के बाद देखें सारा अली खान का ये इंडियन अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App