Wednesday, December 7, 2022

एमसीडी चुनाव 2022 नतीजे

एमसीडी चुनाव  (250 / 250)  
BJP - 104
CONG - 09
AAP - 134
OTH - 03

लेटेस्ट न्यूज़

उत्तराखंड : कोर्ट ने Facebook पर लगाया 50 हजार का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

0
नैनीताल : बुधवार (7 दिसंबर) को नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना सही समय पर जवाब दाखिल...

हैदराबाद : देह व्यापर में धकेली जा रही थीं 14 हज़ार लड़कियां, ऐसे पकड़ा...

0
Hyderabad: हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस को देह-व्यापर के गोरकधंधे में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वेश्यावृत्ति का राजफास करते हुए 17...

मैच देखने वाले Rahul Gandhi के वीडियो पर बोले प्रमोद कृष्णम- MCD नतीजे भी...

0
नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी यानी दिल्ली के नगर निगम चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं. दिल्ली एमसीडी में पहली बार आम आदमी...

सारा अली खान ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, कहा- कई चीजें जीवन में पहली बार होती हैं

सारा अली खान

नई दिल्ली: फिल्ममेकर करण जौहर की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें वे लंदन रेस्टोरेंट के स्टाफ से चार लोगों की टेबल बुक होने के बारे में पूछते है कि आलिया भट्ट के नाम से टेबल बुक होगी, लेकिन रेस्टोरेंट के स्टाफ ने इंकार कर दिया है।

करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और फिल्ममेकर करण जौहर इस वक्त लंदन में मस्ती कर रहे हैं. दोनों का बर्गर खाने का बहुत मन हुआ तो वे एक रेस्टोरेंट में चले गए जो वहां का बहुत फेमस है। यहाँ पर करण जोहर ने ऐसी हरकत कर दी, जिससे सारा के साथ-साथ उनके फैंस भी हंसने लगे। एक्ट्रेस ने करण जौहर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है.

करण जौहर भूखे पेट रेस्टोरेंट से निकले

इस वीडियो में देख सकते है. फिल्ममेकर करण जौहर लंदन के रेस्टोरेंट में स्टाफ से चार लोगों की टेबल बुक होने के बारे में पूछते हैं. आपके यहां आलिया भट्ट के नाम से टेबल बुक होगी, लेकिन स्टाफ ने इनकार कर दिया. उसने (रेस्टोरेंट स्टाफ) बताया कि सर इस समय कोई बुकिंग नहीं है. करण री-कन्फर्म करने के लिए फिर से पूछते हैं कि चार लोगों के लिए आलिया भट्ट के नाम से कोई बुकिंग नहीं है? स्टाफ फिर से मना कर देता है. और करण, स्टाफ की बात सुनकर थोड़ा-सा झिझकते हैं और रेस्टोरेंट से भूखे पेट निकल जाते है.

सारा ने करण जौहर का उड़ाया मजाक

एक्ट्रेस सारा अली खान बिना समय गवाए करण जौहर का मजाक उड़ाते हुए कहा- कि करण, कई चीजें हमारे जीवन में पहली बार होती हैं. मुझे लगता है कि उसने हमें टूडल्स कहा है. बाय, बाय. फिल्म ‘अतरंगी रे’ स्टार सारा अली ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि जब करण जौहर और मुझे रिजर्वेशन नहीं मिला और हमें भूखे पेट वहां से आना पड़ा, इसके बाद हमने केएफसी से काम चलाया।

सारा अली ने क़्वालिटी टाइम स्पेंड किया

फिल्ममेकर करण जौहर के साथ बाहर क्वालिटी टाइम बिताने से पहले एक्ट्रेस सारा अली ने मनीष मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ समय बिताया था. मनीष ने आलिया और करण की एक फोटो शेयर भी की है, जिसमें वह सेल्फी ले रहे हैं. इसके अलावा भी कई और बॉलीवुड सितारें भी फोटोज में देख सकते हैं. गौरी खान, ट्विंकल खन्ना, नताशा पूनावाला, करीना कपूर खान समेत कई लोग उस फ्रेम में दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

Latest news