बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सारा अली खान को यंग जेनरेशन की बेस्ट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. सारा अली खान ने केदारनाथ और सिंबा फइल्मों में बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस दिया है, सारा इस बात को प्रूफ कर चुकी हैं, कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस है. सारा अली खान का बेहतरीन अभिनय ही है जिसके चलते सारा अली खान को बहुत सारे प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर ने नोटिस करना शुरू कर दिया है. साथ ही ऐसे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ये भी चाहते हैं कि सारा अली खान उनकी फिल्मों में काम करें.

सारा अली खान के पास इन दिनों कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, इम्तियाज अली खान की फिल्म लव आज कल 2 जिसमें सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. कुली नंबर 1 का रिमेक जिसमें सारा अली खान के साथ वरुण धवन दिखाई देंगे, इतना ही नहीं बल्कि आनंद एल रॉय की डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म जिसमें सारा अली खान के साथ धनुष दिखाई देंगे.

इन सब प्रोजेक्ट के अलावा अब सुनने में आ रहा है कि सारा अली खान को एक नया प्रोजेक्ट भी ऑफर हुआ है. एक सोर्स ने बताया था कि सारा अली खान को लगभग अंग्रेजी मीडियम फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया था, लेकिन डेट की प्रॉब्लम के चलते वो इस फिल्म में काम नहीं कर पाईं. दिनेश विजान उनके स्क्रीन पर उपस्थिति को बेहद पसंद करते हैं, सारा अली खान बहुत ही शानदार परफॉर्मर हैं.

इसलिए दिनेश विजान सारा अली खान के साथ काम करना चाहते थे, अब मिडॉक फिल्म्स कॉकटेल फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं. वो अपनी फिल्म में सारा को लेने के लिए प्लान कर रहे हैं, सारा अली खान को कॉकटेल 2 का आईडिया पसंद आया है. ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि सारा अली खान इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के कैरेक्टर को प्ले कर सकती हैं.

Jacqueline Fernandez Sexy Video: जैकलीन फर्नांडिस की इन हॉट अदाओं ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, वीडियो देख आप भी खुद को रोक नहीं पाएंगे

Deepika Padukone On Ranveer Singh: OMG! ऐसा क्या हुआ कि दीपिका पादुकोण भूल गईं वो शादीशुदा हैं, रणवीर सिंह संग वीडियो वायरल 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर