मुंबई. Sara Ali Khan बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों के बॉडीगार्ड अक्सर ख़बरों में बने रहते हैं। चाहे वो सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा हो या शाहरुख़ खान का बॉडीगार्ड रवि, सोशल मीडिया पर इन बाडीगार्ड्स को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन इसके विपरीत कुछ ऐसा हुआ कि सारा अली खान को अपने बॉडीगार्ड के चक्कर में शर्मिंदा होना पड़ा।

वायरल हो रहा है सारा का वीडियो

सरा अली खान पापाराजी द्वारा सबसे ज़्यादा पसंद की जाती हैं। मीडिया और कैमरामैन के साथ सारा अली खान हमेशा ही बड़े अच्छे से बातचीत करती हैं। हाल ही में सारा अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ के सांग ‘चका-चक’ के लांच के लिए गयी थीं। वहां से लौटते समय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है।

सारा ने लगाई अपने बॉडीगार्ड को फटकार

वीडियो में पता लग रहा है कि सारा के बॉडीगार्ड ने किसी को धक्का मारा है। गाडी की तरफ जाती हुई सारा मीडिया वालों से पूछती हैं ‘किधर है, जिसको गिराया’ तभी वहां खड़े सभी लोग कहते हैं ‘वह तो चला गया’ इतने में सारा अपने बॉडीगार्ड कि तरफ गुस्से में पलटती हैं और समझाते हुए कहती हैं ‘आप प्लीज किसी को ऐसे धक्का मत दो, ऐसा प्लीज ना करो’ और इसके बाद सारा अपने गार्ड की तरफ से सबसे माफ़ी भी मांगती हैं।

डाउन टू अर्थ हैं सारा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और एक बार फिर से सारा अली खान की तारीफें हो रही हैं। कोई कह रहा है की यह अमृता सिंह के सिखाये हुए संस्कार हैं तो कोई कह रहा है की सारा काफी डाउन टू अर्थ हैं। हालाँकि इसके बाद एक और वीडियो शेयर किया गया था जिसमे साफ़ तौर पर मालूम चल रहा है कि धक्का देने वाला शख्स सारा की टीम से था ही नहीं।

यह भी पढ़ें:

Monalisa और Khesari Lal Yadav का ये हॉट रोमांस वीडियो, यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर