मुंबई, बॉलीवुड डेस्क: फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच रोमांस की खबरों ने बी टाउन में चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. सुशांत और सारा की पीआर टीम लगातार इन खबरों को नकार रही है लेकिन भीतर ही भीतर दोनों के बीच कुछ ना कुछ चल रहा है. बीच में खबर आई थी कि सारा अली खान की मां अमृता सिंह दोनों के सुशांत के साथ सारा के अफेयर की खबरों से खुश नहीं थीं और वो नहीं चाहती थीं कि सारा और सुशांत एक साथ नजर आएं लेकिन वो कहते हैं कि ना इश्क और मुश्क पर कोई जोर नहीं चलता.

ऐसा ही कुछ सारा और सुशांत के मामले में भी है. खबर है कि अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने अमेरिका गईं सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी ढेर सारी शॉपिंग की और छुट्टियों से लौटने के बाद वो बहुत सारे शॉपिंग बैग के साथ सुशांत सिंह राजपूत के घर गईं. सुशांत और सारा ने सार्वजनिक तौर पर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चुप्पी साधी हुई है लेकिन केदारनाथ की शूटिंग के समय से ही सारा और सुशांत के बीच जबर्दस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

खबर ये भी है कि अमृता सिंह ने सारा अली खान को साफ कहा है कि वो सुशांत से दूर रहे हैं इसलिए हो सकता है कि आने वाले दिनों में दोनों एक साथ साथ नजर ना आएं. गौरतलब है कि करीब एक महीने पहले सुशांत सिंह राजपूत ने सारा अली खान को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था और बाद में दोनों ने एक दूसरे से बातचीत भी बंद कर दी थी लेकिन बाद में खबर आई कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है. खबर यहां तक है कि सारा अली खान ने सुशांत को किस किया है. बहरहाल देखना होगा कि आने वाले दिनों में दोनों के अफयेर की खबरें कहां तक जाती हैं.

Ameesha Patel Sexy Photo: कैमरे के सामने अमीषा पटेल ने उतारा टॉप, हॉट फोटो को देख फैंस की आंखें रह गईं फटी

Taimur Ali Khan Bollywood Debut: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 10 से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे करीना कपूर के साहबजादे तैमूर अली खान, निर्देशक पुनीत मल्होत्रा का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App