नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री  सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देने वाली है. परंतु वह अपनी इस अपकमिंग फिल्म को प्रोमोट करती हुई नहीं नजर आएंगी. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है फिल्म को केवल वरुण धवन की प्रोमोट करेंगे.

दरअसल सारा अली खान को फिल्म प्रमोशन से दूर रखा गया है. हाल ही में सारा का नाम सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले से जुड़ा था,जिसके बाद उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ के लिए बुलाया था. इस कारण सारा ने फिलहाल खुद को मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया,ये बेहतरी के लिए और सभी के हिसाब से यही अच्छा है कि सारा प्रेस से पूरी तरह से दूर रहे.

बता दें कि सारा के ड्र्ग्स मामले से पिताा सैफ़ अली खान नाराज है, इस तरह की सभी खबरें गलत थीं. सैफ हमेशा अपनी बेटी सारा के साथ हैं. असल में इस मुद्दे पर चुप्पी बनाए रखने का ये सैफ़ का ही आइडिया था

इतना ही नहीं डेविड धवन और वरुण धवन ने भी नेपोटिज्म के सवालों से बचने के लिए कुछ चुनिंदा मीडिया हाउसेज को ही फिल्म प्रोमोट करने का चयन किया है. तो कुल मिलाकर अब यह पूरी तरह से साफ है कि सारा अली खान अपनी ही फिल्म को प्रोमोट करती नहीं नजर आयेंगी. बता दें,ये फिल्म 1995 में आई गोविंदा,करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक है. वैसे गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया था.

फिल्म की कहानी से लेकर इसके गाने सब कुछ बेहद लजावब थे. वैसे अब कुली नंबर 1 रीमेक देखने के लिए दर्शक सारा और वरुण की जोड़ी साथ में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं,इस फिल्म को 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म, अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Tara Sutaria Married to Aadhaar Jain: स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया बिजनेसमैन आदर जैन के साथ करने जा रही हैं शादी?

Madalasa Sharma Hot Photo Videos : मदालसा शर्मा की हॅाट फोटो देख फैंस के उड़े होश