बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का लेटेस्ट हाना दाउद की छोरी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अपने सेक्सी ठुमको से सपना चौधरी स्टेज पर आग लगा रही है. ये सपना चौधरी के तड़कते फड़कते डांस का ही कमाल है जो उनके गाने को अब तक 22 करोड़ 6 लाख 80 हजार चार सौ छप्पन 456 लोग पंसद कर चुके है. सपना चौधरी के गाने चेतक, तेरी आंख्या का यो काजल, बदली बदली लागे, लाड़ पिया के, गोली चल जावेगी, तु चीज लाजवाब, बंदूक चालेगी, तरी झोल पिया न सह पाऊंगा जैसे सुपरहिट हो चुके है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के हरियाणवी गानें और उनके डांस को पसंद करने वाले दीवानों की कमी नहीं है. अपनी कमर का जादू चला कर सपना चौधरी हर गाने में अपनी जान डाल देती है. और उनके इसी जोश को देखते हुए सपना चौधरी के फैंस भी झूमने को मजबूर हो जाते है. सपना चौधरी का गाना दाऊद की छोरी हालांकि अप्रैल महीने में काफी धूम मचा चुका था लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर इस गाने के बोल, धुन और हरियाणा की शान सपना चौधरी के जबरदस्त ठुमको ने गाने को इंटरनेट पर वायरल कर दिया है.

हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना चौधरी कोे पहचान मिली सलमान खान के शो बिग बॉस 11 से. शो में भी सपना चौधरी ने अपने गजब के ठुमको से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तक को अपना फैन बना लिया था. शो में सपना चौधरी की पॉप्युलारिटी इतनी बढ़ी की शो से निकलने के बाद उनके पास कई आइटम सॉन्ग के ऑफर आने लगे.

Haryanvi Dancer Sapna Choudharys Haryanvi Song Daud Ki Chhori YouTube

Sapna Choudhary Photo: हरियाणी डांसर सपना चौधरी ने पिंक फ्लोरल प्रिंट सूट के साथ दो चोटी लुक में ढ़ाया कहर

तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर सपना चौधरी को सेक्सी ठुमके लगाती देख मां को आया गुस्सा, सुनाई खरी-खोटी, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App