बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सपना चौधरी का नया गाना बावली तरेड़ 25 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है. सपना के इस गाने का इंतजार उनके फैंस  बेसब्री से कर रहे हैं. इसी बीच सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो फुर्सत के पल बिताती दिखाई दे रही हैं. सपना चौधरी इस फोटो में किसी गांव में गाय के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं. सपना चौधरी हरियाणा से हैं तो उनके आसपास इस तरह का माहौल होना आम बात है. सपना के फैंस को उनकी ये फोटो काफी पसंद आ रही है. 

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सपना ने अपने गाने बावली तरेड़ का फर्स्ट लुक शेयर किया था. इस गाने में सपना चौधरी पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी संग सुर से सुर मिलाती नजर आएंगी. पंजाबी के साथ इस गाने में हरियाणवी का तड़का आपको सुनने को मिलेगा. सपना चौधरी इससे पहले भी दलेर मेहंदी संग मंच साझा करती नजर आईं. दोनों का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें ये एक साथ डांस करते दिखाई दिए.  

सपना चौधरी और दलेर मेहंदी का गाना बावली तरेड़ हिट साबित होगा ऐसी पूरी उम्मीद है. जैसा कि सपना चौधरी के सभी गाने यूट्यूब पर आग लगाते हैं वैसे ही इस गाने से भी कुछ ऐसी ही उम्मीद है. सपना चौधरी जल्द ही हरियाणवी फिल्म चाची राम राम में भी नजर आएंगी. इस फिल्म का भी इंतजार सपना के फैंस को है. 

सपना चौधरी बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. इस शो से सपना चौधरी ने काफी सुर्खियां हासिल कीं. शो से बाहर आने के बाद सपना चौधरी की किस्मत खुल गई, सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड डेब्यू किया. दोस्ती के साइड इफेक्ट में सपना चौधरी का बेहतरीन रोल देखने को मिला लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया.

सपना चौधरी ने हरियाणा के कई मंच पर डांस परफॉमेंस से अपनी पहचान बनाई. आज सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं. उनके सेक्सी ठुमके पर लाखों लोग फिदा हैं.सपना चौधरी राजनीति में कदम रख सकती हैं ऐसी भी चर्चा है हालांकि सपना ने फिलहाल इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. 

Sapna Choudhary Bawli Tared Song 2019: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और दलेर मेहंदी का गाना बावली तरेड़ 25 अप्रैल को होगा रिलीज, देखिए पोस्टर

Sapna Choudhary Hot Video: सपना चौधरी के इस सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, Video Viral

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App