नई दिल्ली. पिछले साल 4 अक्टूबर को हरियाणवी एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी ने पति वीर साहू के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। वीर ने फेसबुक लाइव पर अपनी गुप्त शादी के बारे में खुलासा किया और पुष्टि की कि यह जोड़ा पिछले साल एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक कोई तस्वीर साझा नहीं की है या अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है। सपना चौधरी का दावा है कि वह सुर्खियों में अपने बच्चे की परवरिश नहीं करना चाहती और उसे अटेंशन से दूर रखना चाहती हैं।

टीओआई से बात करते हुए, सपना ने खुलासा किया “मेरा बच्चा वह है जो वास्तव में बिल्कुल भी उधम मचाता नहीं है, वह मुझे शांति से काम करने देता है। जब मैं काम के लिए दूर होती हूं तो वह शांत रहता है और इससे मुझे जो मानसिक शांति मिलती है, वह मुझे ठीक से काम करने में मदद करती है। हम इसे चित्रित करते हैं। हमारे वास्तविक जीवन में कई पात्र हैं लेकिन मातृत्व एक ऐसी चीज है जिसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जादू केवल अनुभव किया जा सकता है।”

सपना चौधरी ने यह भी खुलासा किया कि वह अक्टूबर में अपने बेटे के नाम का खुलासा कर सकती हैं और सोशल मीडिया पर उसकी एक तस्वीर भी साझा कर सकती हैं। उन्होंने कहा, “मेरा बेटा मनोरंजन उद्योग में काम करने वाले माता-पिता से पैदा हुआ है, लेकिन मैं चाहती हूं कि वह एक स्पॉटलाइट मुक्त जीवन जिए। मैं चाहती हूं कि वह एक सामान्य, सेलेब-ध्यान मुक्त जीवन जिए। वह कोई है जो सभी को लाया है हम एक-दूसरे के करीब हैं और मैं उसके लिए सबसे अच्छा चाहता हूं। वह अक्टूबर में एक साल का हो जाएगा और शायद तब मैं उसकी तस्वीर पोस्ट कर सकता हूं और उसका नाम बता सकता हूं। लेकिन मैं उसे तब तक इस सब से दूर रखने की कोशिश करूंगा। ।”

महामारी के दौरान अपने बेटे की परवरिश के बारे में बात करते हुए, दिवा ने कहा, “महामारी या कोई महामारी नहीं, मुझे लगता है कि हम अभी भी उसके लिए सावधान रहते। वह मेरा बेटा है और मैं हमेशा उसके लिए एक अतिरिक्त मील जाऊंगी। भले ही यह एक दुर्भाग्यपूर्ण है। हम जिस स्थिति में हैं, फिर भी मुझे लगता है कि हम उसे सर्वश्रेष्ठ प्रदान कर रहे हैं और उसे सुरक्षित वातावरण में लाने की कोशिश कर रहे हैं।”

सपना चौधरी ने रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आने पर कई लोगों का दिल जीता। हालांकि, उन्होंने पिछले साल तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू के साथ शादी के बंधन में बंध गई। वीर साहू की बात करें तो वह पेशे से गायक, संगीतकार, गीतकार और अभिनेता हैं और उन्हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट समुदाय से हैं. वीर ने पंजाबी फिल्म ‘गांधी फिर आए गए’ में काम किया था।

Nora Fatehi Song Jalima Coka Cola: दिलबर गर्ल नोरा फतेही का नया गाना जालिमा कोका कोला रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखें ये खूबसूरत गाना

KL Rahul Athiya Shetty Relationship: क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार, इंग्लैंड में साथ दिखे लव बर्डस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर