Sapna Choudhary New Haryanvi Song: अपने देसी ठुमकों से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणा की सुपरहिट डांसर सपना चौधरी का नया गाना तालिबान का कानून रिलीज हो गया है. जैसा की उम्मीद थी रिलीज होते ही सपना का गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है और देघते ही देखते यूट्यूब पर गाने की रीच लाखों में हो गई है. आज ही सपना चौधरी का गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ था और खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 लाख 21 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने में सपना के साथ सिंगर अमित धुल भी हैं. इस गाने में सपना अपने पारंपरिक देसी स्टाइल में नजर आ रही हैं जिसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. गाने का प्लॉट एक कॉलेज के सेट पर रिकॉर्ड किया गया है जिसे अमित धुल ने गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स नवीन विषु बाबा ने लिखे हैं, डी चंदू ने गाने का संगीत दिया है.

इस गाने को जेम ट्यून्स के बैनर तले रिलीज किया गया है. आपको बता दें कि कोरोना काल में सपना चौधरी का यह दूसरा गाना है. इससे पहले सपना चौधरी ने जलेबी गाना रिलीज किया था जो यूट्यूब पर सुपरहिट रहा था. सपना चौधरी का किसी भी गाने में होना उस गाने की हिट होने की वैसे ही गारेंटी बन जाता है क्योंकि सपना के करोड़ों फैंस हैं. सपना के कई गाने देश विदेश में खूब देखे और सुने जाते हैं. सपना चौधरी जहां लाइव पर्फार्म कर रही होती हैं वहां उन्हें देखने के लिए इतनी भीड़ लगती है जितनी भीड़ किसी बॉलीवुड के सिलेब्रिटी के लिए भी नहीं लगती होगी.

सपना चौधरी का गाना तेरी आख्यां का यो कागज, गजबन पानी लै चाली, सुल्फा आदि के मिलियंस में व्यू हैं. सपना ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया हुआ है. पिछले सीजन में सपना चौधरी बिग बॉस के भी घर में गई थीं हालांकि उन्हें बॉलीवुड से जिस तरह की फिल्मों की उम्मीद है वो अभी तक उन्हें नहीं मिली है. बहरहाल आपके लिए पेश है सपना चौधरी का ये नया और धमाकेदार गाना तालिबान.

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने स्टेज शो में जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Shruti Haasan Beautiful Photos: श्रुति हासन ने कराया स्विमिंग पूल में कराया हॉट फोटोशूट, देखें फोटोज