बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः हॉट, सेंसेशनल और लाखों दिलों की धड़कन हरियाणा की मशहूर सेक्सी डांसर सपना चौधरी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में सपना चौधरी का अंदाज देख लोग खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और इंटरनेट पर उनके सारे गाने देख रहे हैं. होली का खुमार अभी उतरा भी नहीं है, ऐसे में उनके लाखों फैन्स सैकड़ों बार अपनी चहेती सपना के गाने सुन रहे हैं और मजे ले रहे हैं.

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लेटेस्ट गानों के वीडियो डालती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सेक्सी गाने ओ गोरिए, गोली चल जावेगी पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने का रिमिक्स वर्जन इंस्टाग्राम, फेबसुक समेत सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर धूम मचा रहा है.

मालूम हो कि हरियाणा सपना चौधरी हरियाणवी और बॉलीवुड गानों पर स्टेज परफॉर्मेंस के जरिये लोगों के दिलों में आग लगाती रहती हैं. हर दिन लाखों लोग यूट्यूब और सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के नए हॉट, सेक्सी वीडियो और फोटो का इंतजार करते रहते हैं.

हरियाणवी गानों पर डांस करके फेमस हुईं सपना चौधरी बिग बॉस के बाद घर-घर में चर्चित हो गईं. दोस्ती के साइड इफेक्ट फिल्म के जरिये बतौर एक्ट्रेस उनकी बॉलीवुड में भी एंट्री हो चुकी है. वह कई फिल्मी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

सपना चौधरी के सॉलिड बॉडी रै, हट जा ताऊ समेत सारे गानों को यूट्यूब पर उनके फैन्स करोड़ों बार देख चुके हैं. हरियाणा से लेकर बिहार और महाराष्ट्र से लेकर कश्मीर तक उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

29 वर्षीय सपना चौधरी का जन्म वर्ष 1990 में हरियाणा के रोहतक की एक मिडल क्लास फैमिली में हुआ. साल 2008 में ही सपना के पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद घर की जिम्मेदारी संभालते हुए उन्होंने डांसिंग को अपना करियर बना लिया.

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की. हालांकि, उनके इस फैसले का काफी विरोध भी हुआ. फिर धीरे-धीरे सपना चौधरी के गाने यूट्यूब पर आए और फिर तो उनके गानों ने ऐसा धूम मचाया कि वह आज सोशल मीडिया की हॉ प्रॉपर्टी हैं.

7th Pay Commission: खुशखबरी! सातवें वेतन आयोग के तहत इस राज्य के इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन

Horoscope Today Friday 22 March 2019 In Hindi: मेष राशि के कारोबारियों को मिलेगा बंपर धन लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App