नई दिल्ली/ हरियाणा की छोड़ी सपना चौधरी अपनी डांस वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है. सपना अपने नए डांस वीडियो से तो चर्चा में रहती ही है साथ ही साथ वो अपनी पुरानी वीडियो को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में सपना का पुराना डांस वीडियो साल 2018 का एक बार फिर यूट्यूब पर कहर मचा रहा है. इस वीडियो में सपना हिंदी सिनेमा के गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ पर डांस करती नजर आ रही है.

सपना इस वीडियो में काफी अलग नजर आ रही है क्योंकि ये वीडियो दो साल पुराना है. वीडियो में सपना नीले और हरे रंग के सूट में डांस करती नजर आ रही है. इस लाइव परफॉर्मेंस के दौरान सपना की लड़ाई हो जाती है यानी तू तू में में. इस तू तू में में के बाद सपना ने जबरदस्त डांस कर माहौल बना दिया. इस वीडियो में सपना का डांस देखने के लिए फैंस पेड़ो पर भी चढ़े हुए नजर आ रहे है.

इस वीडियो को सपना चौधरी के यूट्यूब चैनल पर 27 अगस्त 2018 को अपलोड किया गया था. इसमें पहले सपना बहुत बहस करती नजर आ रही है और फिर बाद में ठुमके लगाती नजर आ रही है. ये वीडियो एक बार फिर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख 39 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. वहीं 2.2K लाइक्स मिल चुके है. अभी हाल ही में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का नया गाना छम्मक छल्लों रिलीज हुआ है. इस गाने में सपना अपने देसी लुक में हैं. बता दें कि सपना चौधरी ही हैं जिन्होंने हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री को नए मुकाम पर पहुंचा दिया है.

Alia Bhatt Birthday Celebration: कोरोना संक्रमित रणबीर कपूर चलते इस साल बर्थडे नहीं मनाएंगी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट

Nora Fatehi Airport Look Viral Pictures: सोशल मीडिया पर छाया नोरा फतेही का एयरपोर्ट लुक, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर