नई दिल्ली/ हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब डांस करती है तो लोग उनके ठुमकों के दीवाने हो जाते हैं. उनके डांस के दीवाने सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देशभर में है. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के स्टेज पर आते ही फैंस अपना आपा खो बैठते है. सपना का अक्सर सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल होता रहता है और धमाल मचाती रहती है. सपना चौधरी ने हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री को एक ऐसे मुकाम पर पहुंचा दिया है कि अब हर कोई हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री को जनता है. हर कोई हरियाणवी सॉन्ग का दीवाना हो चुका है. इसी बीच अब सपना का एक नया वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में वह उदास, खाली पर और खामोस होने जैसी बातें कर रही है.

सपना चौधरी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं. इस वीडियो में वह अपनी बालकनी में खड़ी हुई नजर आ रही हैं. सपना ने लेपर्ड प्रिंटेड कुर्ती पहनी हुई है, उसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हरियाणवी क्वीन ने कैप्शन में लिखा, ‘ना खुश हूं ना उदास हूं, बस खाली हूं और खामोश हूं…’ इस वीडियो को अब तक सपना के लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं. इस पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

गौरतलब है कि सपना चौधरी का कुछ दिन पहले गाना शीशा रिलीज हुआ है. ये गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में सपना चौधरी और एक्टर प्रेम वत्स की जोड़ी देखने को मिल रही है. सपना इस गाने में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस गाने में दिखाया गया है कि प्रेम वत्स उन्हें बार-बार शीशा देखने के लिए मना करते हैं, लेकिन सपना उनसे बार-बार शीशा देखने के लिए कहती हैं. गाने पर कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में व्यूज हो चुके हैं. देखें ये गाना

CBSE Board Exams: आज दोपहर पीएम ने बुलाई बैठक, सीबीएसई परीक्षा होंगी की नहीं इस पर होगा फैसला

Akhilesh Yadav Corona positive: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर