नई दिल्ली/ हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के डांस के दीवाने दुनियाभर में है. सपना ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री को एक ऐसे मुकाम पर पहुंचा दिया जिसे अब हर कोई जानता है. हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री दिन प्रतिदिन कमियाबी हासिल करती जा रही है. हरियाणवी गाना आते ही धमाल मचा देता है और हर कोई हरियाणवी गानों का दीवाना हो रहा है.

हरियाणा की छोड़ी सपना चौधरी अपनी डांस वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है. सपना के ठुमको पर जवान से लेकर बुजुर्ग तक फिदा हो जाते है तो वहीं बच्चे सपना के स्टेप्स को कॉपी करते है. सपना के इन दिनों कई नए नए गाने रिलीज हो रहे है. हाल ही में सपना का नया गाना ‘छम्मक छल्ला’ रिलीज हुआ है. ये गाना सोशल मीडिया पर कहर मचा रहा है.

सपना ने गाने छम्मक छल्लो को सुपर हिट सिंगर रेणुका पंवार ने गाया है. इस गाने को 14 मार्च को रिलीज किया गया है. गाने में सपना ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया हुआ है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और डीजे पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

छम्मक छल्लो को गाने वाली सिंगर रेणुका पंवार इस समय हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में छाई हुई है. रेणुका पंवार का ये गाना खुद के ही गाने ’52 गज’ को टक्कर दे रहा है. रेणुका पावर कई ओर गाने भी गा चुकी है जैसे ‘पायल चांदी की’ ‘मटकी’ सभी गाने यूट्यूब पर तहलका मचा रहे है.

Sapna Chaudhary Viral Dance Video: लाइव शो में सपना की हुई लड़ाई बाद में ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस कर मचाया कहर

Nirahua New Holi Song : निरहुआ का फिर आया होली पर नया गाना गोड़ लागी पहुना, फैंस कर रहें हैं तारीफ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर