नई दिल्ली/ हरियाणा में एक्सप्रेशंस क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी अपने डांस मूव्स के कारण वो अपने फैंस का दिल धड़काती रहती हैं, तो कभी अपनी अदाओं से उनका दिल जीत लेती है. सपना के स्टेज शोज देखने के लिए आज भी लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिलती है.

सपना के ठुमको पर जवान से लेकर बुजुर्ग तक फिदा हो जाते है, तो वहीं बच्चे सपना के स्टेप्स को कॉपी करते है. सपना ने एक स्टेज शो से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफर तय किया है. आज वो इस मुकाम पर है कि देश विदेश तक उनके डांस के दीवाने है. आए दिन सपना के नए पुराने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है. उनके डांस वीडियो को लाखों करोड़ों में व्यूज मिलते रहते है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का हल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ है. नया गाना जिसका नाम है शीशा जरूर देखूंगी. ये गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में सपना चौधरी और एक्टर प्रेम वत्स की जोड़ी देखने को मिल रही है. सपना इस गाने में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस गाने में दिखाया गया है कि प्रेम वत्स उन्हें बार-बार शीशा देखने के लिए मना करते हैं, लेकिन सपना उनसे बार-बार शीशा देखने के लिए कहती हैं. गाने पर कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में व्यूज हो चुके हैं.

Chaitra Navratri 2021: जानिए कब से है चैत्र नवरात्रि, नव ग्रहों की स्थिति बना रही विशेष योग, जान लें किस दिन होगी किस देवी की पूजा

Narendra Modi Covid Vaccine Dose: पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में ली कोरोना वैक्सिनेशन टीके की दूसरी डोज, लोगों से की अपील