नई दिल्ली: देशभर में आज करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है. करवा चौथ का क्रेज इतना ज्यादा है कि बॉलीवुड भी उससे अछूता नहीं है. बॉलीवुड में करवा चौथ को लेकर कई गाने हैं, फिर चाहे दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का घर आजा परदेसी तेरा देस बुलाए रे हो या फिर बोले चूडियां, बोले कंगना हो. करवा चौथ को लेकर हाल ही में हरियाणवी डांस सपना चौधरी का भी एक गाना काफी पॉपुलर हुआ. हालांकि ये गाना तो साल 2018 में रिलीज हुआ था लेकिन करवा चौथ पर एक बार फिर ये गाना ड्रेंड कर रहा है. ऐसा शायद इसलिए क्योंकि सपना चौधरी का शादी के बाद ये पहला करवा चौथ है और हाल ही में वो मां भी बनीं हैं लिहाजा दोगुनी खुशी है.

सपना चौधरी के फैंस इस गाने को जमकर शेयर कर रहे हैं. गाने के बोल हैं ‘मेरा चांद, घूंघट को ओट’ जो हरियाणवी भाषा में है. गाने में सपना चौधरी लाल रंग के खूबसूरत जोड़े में नजर आ रही हैं वहीं उनके अपोजिट नवीन नारू हैं. गाने को सिंगर राज मवर ने अपनी आवाज दी है. गाना भले ही पुराना हो गया हो लेकिन आज भी लोगों की जुबान पर है. गाने में सपना चौधरी का आउटफिट गाने की खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है वहीं गाने में सपना का डांस और नवीन के साथ उनकी कैमिस्ट्री भी खूब जम रही है. 

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर हैं जिनके हर गाने मिलियंस व्यू पार कर जाते हैं. सपना चौधरी की हरियाणा में दीवानगी कुछ ऐसी है कि किसी भी जगह सपना कौ प्रोग्राम हो तो हजारों नहीं बल्कि लाखों लोग जमा हो जाते हैं. सपना पिछले सीजन में बिग बॉस के भी घर में नजर आई थीं. सपना ने जनवरी में गुपचुप तरीके से शादी की थी और अब वो एक बेटे की मां हैं. चलिए आपको भी सुनवाते हैं सपना चौधरी का ये खूबसूरत गाना मेरा चांद, घूंघट को ओट…

Usha Jaangra New Sexy Dance Video : हरियाणवी डांसर उषा जांगड़ा का लक कसुता पर करती दिखीं सेक्सी डांस वायरल
Sapna Choudhary Lak Kasuta Song: सपना चौधरी का लक कसूता डांस ने बनाया फैंस को दीवाना, यू ट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज