नई दिल्ली. Sapna Chaudhary हरयाणवी डांसर सपना चौधरी की शादी जनवरी 2020 में हुई थी जिसके बाद से वह लाइम लाइट से जैसे गयाब ही हो गयी हैं। आज कल सपना न तो स्टेज पर परफॉर्म करती दिखती हैं और ना ही किसी फिल्म या शो में नज़र आती हैं। शादी और फॅमिली के बाद उन्होंने तो बिलकुल ही लाइमलाइट में आना बंद कर दिया लेकिन सपना आज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्ट हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है सपना

आये दिन सपना चौधरी अपनी तस्वीरें और विडोज़ अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने एक ताज़ा वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपने पुराने दोस्त का परिचय अपने फैंस से करवाती नज़र आ रही हैं। सपना चौधरी ने इस वीडियो में टीशर्ट और लोअर पहना हुआ है और एक लम्बे-चौड़े शख्स के साथ खड़ी हैं और कहती हैं ‘यह मेरा दोस्त टिंकू है’

वीडियो में करवाया दोस्त से परिचय

वीडियो में सपना चौधरी कहती हैं, ‘तो दोस्तों ये है अपना दोस्त टिंकू और यह अमेरिका से आया है’ वह अपने दोस्त टिंकू के सीने पर हाथ मार देती हैं और उनका हल्का सा हाथ भी उनका दोस्त टीकू झेल नहीं पाता है और सोफे पर जाके बैठ जाता है। इसके बाद सपना वहां से चुप-चाप निकल जाती हैं।

8 मिलियन के पार हुए वीडियो के व्यूज

सपना चौधरी की यह फनी वीडियो दर्शकों और उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा ‘ऐसी और मज़ेदार रील्स के लिए मुझे फॉलो कीजिये’ सपना के फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर हंसने वाले एमोजिज कमेंट कर रहे हैं। बता दें की वीडियो को अभी तक 8 मिलियन से भी ज़्यादा बार देखा जा चुका है और 81 लाख से भी ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

Nikki Tamboli ने पहन लिया बेहद छोटा टॉप, कैमरे के सामने बार बार खींचकर कर रही एडजस्ट, हो गईं ट्रोल

A Big Twist In Anupama Serial: क्या रूपाली गांगुली की वजह से शो छोड़ेंगे गौरव खन्ना उर्फ अनुज?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर