बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पहली बार सलमान खान और आलिया भट्ट बड़े पर्दे पर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह में साथ नजर आने वाले हैं, जिसकी पिछले महिने आधिकारिक रुप से घोषणा हो चुकी हैं. साथ ही इस फिल्म पर काम भी शुरू हो चुका है. फिल्म अगले साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग के लिए जगह भी फाइनल कर ली गई है. फिल्म की ऋषिकेश, हरिद्वार और वाराणसी में की जाएगी. इसके अलावा उत्तरकाशी में भी कुछ लोकेशन देखी गई हैं. वहीं संयोग से फिल्म निर्माता ने कुछ जगहों को पसंद भी किया है.

साथ ही फिल्म के निर्माता चिन्मय पंडित ने लोकोशन का नाम बताते हुए है बताया कि भंसाली सर लास्ट विक यहां आए थे और ऋषिकेश में कुछ लोकेशन देखें हैं जो उन्हें काफी पसंद आए हैं. वास्तव में शहरों में सजय लीला भंसाली की रुचि केवल स्थानों के लिए स्काउटिंग तक ही सीमित नहीं थी, बल्कि भंसाली रोज शाम को गंगा किनारे घूमने और गंगा की शाम में होने वाली आतरी में भी भाग लिया करते थे, जो हरिद्वार में हर रोज होती है.

इसके अलावा फिल्म निर्माता ने बताया कि भंसाली सर रोज शाम को गंगा आरती देखने जाया करते थे. सर रोज शाम हरिद्वार में घूमा करते थे और वक्त बिताय करते थे. इसके अलावा फिल्म निर्माता ने बताया कि भंसाली सर रोज शाम को गंगा आरती देखने जाया करते थे. सर रोज शाम हरिद्वार में घूमा करते थे और वक्त बिताय करते थे. चिन्मय के अनुसार भंसाली ने अपनी फिल्म के लिए कुछ कस्बों और दो शहरों में आश्रमों को भी देखा है.

चिन्मय पंडित ने आगे बताया कि  इसके साथ ही संजय लीला भंसाली अगले दिन वाराणसी जाएंगे, जहां वो आने वाले दिनों में स्थानों के लिए एक पुनरावृत्ति करेंगे मैं अभी भी उसकी पुष्टि का इंतजार कर रहा हूं. खबरों की माने तो इन चार लोकेशन को इसलिए चुना गया है क्योंकि ये चारों लोकेशन हिंदु धर्म में काफी मान्यता रखते हैं. चारों लोकेशन में हिंदु मान्तया की पीठ हैं. 

अब देखने वाली बात यह है कि आखिर फिल्म के लिए इन लोकेशन का चयन ही क्यों किया गया है. साथ ही फिल्म में क्या दिखाया जा सकता है ये अभी तक सस्पेंस ही है. आगे चल कर देखते हैं आखिर फिल्म की स्टोरी के साथ-साथ सलमान और आलिया की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है.

View this post on Instagram

Aaj Se Kalank ♥️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

Kalank Box Office Collection Day 1: वरुण धवन – आलिया भट्ट की फिल्म कलंक पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

Bharat Poster Celebrity Reaction: सलमान खान और उनकी मैडम सर कैटरीना कैफ के भारत लुक को बॉलीवुड सितारों ने बताया शानदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App