बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पिछले कुछ दिनों से संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह सुर्खियों में है. फिल्म इंशाल्लाह में सलमान खान और आलिया भट्ट एक साथ परदे पर नजर आने वाले थे, लेकिन सलमान ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया. इसके बाद फिल्म में सलमान खान की जगह स्टार कास्ट को लेकर कई नए नाम सामने आने लगे. लेकिन अब खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली इंशाल्लाह फिल्म नहीं बना रहे हैं. संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट के साथ नए प्रोजेक्ट पर साथ काम कर सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म गंगूबाई के लिए आलिया भट्ट को कास्ट कर सकते हैं. फिल्म की कहानी मुंबई की रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा में एक वैश्यालय की कहानी पर आधारित है. इससे पहले फिल्म गंगूबाई के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था. हालांकि प्रियंका चोपड़ा मिंडी कलिंग इंटरनेशनल फिल्म को लेकर व्यस्त हैं. इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि संजय लीला भंसाली फिल्म गंगूबाई में प्रियंका चोपड़ा की जगह आलिया भट्ट को कास्ट कर सकते हैं. दोनों को एक साथ काम करते देखना बहुत ही खुशनुमा होगा.

फिल्म गंगूबाई की कहानी मुंबई की रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा में एक वैश्यालय की मालकिन के ईर्द-गिर्द घूमती है. इस मालकिन का नाम ही गंगूबाई है. फिल्म की कहानी एस हुसैन जैदिअल्त की किताब माफिया क्वीन ऑफ मुंबई के एक चैप्टर से ली गई है. संजय लीला भंसाली ने पहले इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया था. लेकिन मीडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो अब संजय लीला भंसाली इस फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट कर सकते हैं. 

IIFA Awards 2019 Full Winners List: रणवीर सिंह को पद्मावत के लिया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस आइफा अवार्ड की खिताब ले गईं आलिया भट्ट

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Prediction: सनी देओल के बेटे करण देओल-सहर बाम्मा की फिल्म पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर