नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त कैंसर से जूझ रहे हैं. वह दुबई में कैंसर को इलाज करवाने गए हैं. संजू बाबा ने एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को संजू के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल संजय दत्त का यह वीडियो हेयर स्टाइलिश आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें संजय दत्त न्यू हेयर कट लेते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ इस वीडियो में संजय दत्त यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं जल्द ही कैंसर को हरा दूंगा और मैं इससे बाहर निकलूंगा. संजय दत्त आगे कहते हैं कि मुझे सैलून आकर बहुत अच्छा लग रहा है, मैंने आज बाल कटवाए है फिर वह अपनी आइब्रो की तरफ दिखाते हैं कि देखिए यहां पर निशान बनाए गए हैं. ऐसा ही निशान मेरी जिंदगी पर बन गया है और वह है कैंसर लेकिन मैं जल्द ही इससे बाहर निकलूंगा.

हेयर स्टाइलिस्ट के साथ अपने बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए, संजय दत्त कहते हैं, “आलिम और मेरा रिश्ता काफी पुराना हैं. आलिम के पिता मेरे पिता के बाल काटते थे. हाकिम साब रॉकी में मेरे स्टाइलिस्ट थे और फिर आलिम ने मेरे बाल काटने शुरू कर दिए. और वह मुझे अपना गिनी पिग भी कहते थे.’ क्योंकि अकसर वह मेरे बालों पर रेड या गोल्डन रंग के हाइलाइट का यूज करते थे. इसी पर आलिम कहते हैं आप आज भी मेरे ‘गिनी पिग’ है.

अपने काम को लेकर बात करते हुए संजय दत्त ने बताया कि वह केजीएफ: चैप्टर 2 के लिए दाढ़ी बढ़ा रहे हैं, जिसमें वह  किरदार में हैं. अपनी दाढ़ी की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, “मैं केजीएफ के लिए इसे बढ़ा रहा हूं. मैंने शेव किया था, लेकिन मुझे केजीएफ में अपने लुक के लिए इसकी जरूरत है, फिल्म की शूटिंग हम नवंबर में शुरू कर रहे हैं. मैं फिर से सेट पर वापस आकर खुश हूं. कल शमशेरा के लिए डबिंग करूंगा, वापस आना अच्छा लग रहा है.”

बता दें कि अगस्त के महीने में संजय दत्त  की इस गंभीर बीमारी के बारे में पता चला था. संजय की पत्नी, मान्यता दत्त ने एक बयान जारी कर कहा कि परिवार ने एक साथ कई संघर्षों को पार किया है और हम जल्द ही इस लड़ाई को भी जीत लेंगे. मान्यता ने कहा- “संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं, और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है. भगवान की कृप्या रही तो हम आगे आने वाली चुनौतियों को भी पार कर लेंगे. आप सभी से आशीर्वाद चाहते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त आखिरी बार महेश भट्ट की सड़क 2 में नजर आएं थे, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट भी नजर आईं थी. संजय की आने वाली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, तोरबाज़, केजीएफ: अध्याय 2, शमशेरा और पृथ्वीराज शामिल हैं.

 

Sapna Choudhary Lak Kasuta Song: सपना चौधरी का लक कसूता डांस ने बनाया फैंस को दीवाना, यू ट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज

Bigg Boss 14 Day 12 Preview: निकी तंबोली के खिलाफ रुबीना दिलैक ने छेड़ी जंग, सीनियर मानने से किया इनकार, दो हिस्सों में बंटा घर