बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम ने हाल ही  में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी, फिल्म में संजय दत्त की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया. अब संजय दत्त को लेकर एक नई खबर आ रही है कि उन्होने साउथ सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 की शूटिंग शुरू कर दी है. केजीएफ 2 के सेट से कुछ देर पहले ही संजय दत्त की तस्वीरें सामने आईं है. संजय दत्त केजीए 2 की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे थे.

केजीएफ 2 में संजय दत्त विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में संजय दत्त के कैरेक्टर का नाम अधीरा होगा. फिल्म में संजय दत्त साउथ सुपरस्टार यश से अपने भाई की मौत का बदला लेते हुए नजर आने वाले हैं. संजय दत्त की बात करें तो केजीएफ 2 से पहले वो अग्निपथ में निगेटिव भूमिका निभा चुके हैं, एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने कहा था कि वो विलेन की भूमिका हमेशा से निभाना चाहते थे, जब उन्हें केजीएफ 2 का ऑफर मिला तो लगा कि उनके लिए परफेक्ट अपॉच्र्युनिटी है.

संजय दत्त के दिमाग में प्रशांत नील की इस फिल्म को लेकर जो थोड़ा बहुत डाउट माइंट में थे, वो तब खत्म हो गए जब उनकी पत्नी मान्यता ने स्क्रिप्ट को अप्रूवल दे दिया. संजय दत्त का मानना है कि वो अधीरा के कैरेक्टर में अग्निपथ के कांचा चीना से भी जबरदस्त लगने वाले हैं. संजय दत्त के अनुसार उनका ये कैरेक्टर बहुत ही ज्यादा खतरनाक होने वाला है, और दर्शको को मजा भी तभी आएगा.

संजय दत्त ने केजीएफ 2 में अधीरा के कैरेक्टर के लिए जिम में खूब पसीने बहाए हैं. आपको बता दें कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म केजीएफ 2 की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. क्योंकि फिल्म की शूटिंग कोलार गोल्ड फील्ड में चल रही थी. 

Neena Gupta on Saand Ke Aankh Casting: सांड की आंख फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की कास्टिंग पर नीना गुप्ता ने उठाया सवाल, जानिए क्या बोलीं बधाई हो एक्ट्रेस

Bigg Boss 13 Contestant Paras Chhabra Profile: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की फुल प्रोफाइल, देखें उनकी फोटो वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर