बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. प्रशांत नील के निर्देशन में बनने जा रही ब्लॉकबास्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग संजय दत्त ने शुरू कर दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्त ने मैसूरु में यश की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग के लिए ललिता महल पैलेस होटल में रहेंगे. इस शूट के लिए एक सप्ताह का समय बताया गया है और फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर्स से निर्माताओं ने साफ कह दिया है कि फिल्म की शूटिंग के बारे में कोई भी खबर जारी नहीं की जाए. इसी के चलते केजीएफ चैप्टर 2 के निर्माताओं की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है कि संजय दत्त फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग कब करेंगे.

संजू बाबा इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे और उनके किरदार का नाम है अधीरा. संजय दत्त के किरदार को लेकर हाल ही में उनका एक पोस्टर जारी किया था और बतया गया था कि वह इस फिल्म का हिस्सा होंगे. संजय दत्त का यह पोस्टर देखकर सभी हैरान थे क्योंकि फिल्म अग्निपथ के कांचा के रोल के बाद संजय दत्त एक बार फिर से विलेन के किरदार में धमाल मचाएंगे.

फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जनाकारी नहीं आई है लेकिन हाल ही में जानकारी के अनुसार इस फिल्म में अभिनेता सरन शक्ती की एंट्री हो सकती है. सरन शक्ति को धनुष की वड़ा चेन्नई में देखा गया था, इस फिल्म सरन कनन के किरदार में दिखाई दिए थे.

केजीएफ चैप्टर 1 को राष्ट्रीय फिल्म समारोह में बेस्ट एक्शन और बेस्ट वीएफएक्स का भी अवॉर्ड मिला था. पहले पार्ट में आपने देखा था कि रॉकी ने पहले तो मुंबई में अपनी पहचान बनाई और फिर बैंग्लौर में जाकर कोलार गोल्ड फील्ड (केजीएफ) के सम्राट गरुणा को मारा था. अब इस पार्ट में रॉकी का सामना अधीरा से होगा और वह भी केजीएफ पर नजर बनाए हुए है.

National Film Awards 2019 Best Action Movie KGF: 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में यश की केजीएफ ने जीता बेस्ट एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स अवार्ड

KGF Chapter 2 Adheera: केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा के किरदार से 29 जुलाई को उठेगा पर्दा, डरावने लुक में संजय दत्त आ सकते हैं नजर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर